बाराबंकी: हत्या की धमकी के तुरंत बाद मिला पीड़ित का शव,पुलिस बता रही सुसाइड

Sandeep Kumar (son of deceased)
Sandeep Kumar (son of deceased)

बाराबंकी। सूबे के बाराबंकी जिले में बीते दिन खेत में मिले बुजुर्ग के शव के मामले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,जहाँ मृतक राम खेलावन के परिजनों ने  गांव के ही कुछ लोगो पर यह आरोप लगाया है की दबंगो ने  उसके पिता को 24 घण्टे के अन्दर जान से मारने की धमकी दी थी और उन्होंने ने  ही उसके पिता की हत्या की है। लेकिन इस मामले में पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है। फिलहाल हत्या और आत्महत्या के इस मामले में पुलिस  और परिजन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं।

यह था पूरा मामला

मामला बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के गाँव सांडीडीह का है । जहाँ कल एक अज्ञात शव मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी । पुलिस की शिनाख्त में उसकी पहचान राम खेलावन के रूप में हुयी थी जो उसी गाँव का रहने वाला था ।

barabanki crime news
barabanki crime news

रामखेलावन के बेटे सन्दीप कुमार ने बताया कि उसके पिता का झगड़ा विनोद से हुआ था और विनोद अपने रिश्तेदारों के साथ आकर उनको धमकी दी थी कि ज्यादा गुण्डई करोगे तो 24 घण्टे के अन्दर तुम्हे मार देंगे और 24 घण्टे के अन्दर ही मार दिया । उसे शक है कि उनके पिता की हत्या विनोद और उसके दबंग रिश्तेदारों ने ही की है ।

पुलिस अधीक्षक का बयान

barabanki crime news
barabanki crime news

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि कल पुलिस को थाना जैदपुर इलाके के गाँव सांडीडीह में एक 55 वर्षीय व्यक्ति के शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी । शव रामखेलावन का था और उसका शव घर से 50 मीटर की दूरी पर खेत की मेढ़ पर पड़ा हुआ था । परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है मगर प्रारम्भिक जाँच में उसके कपड़ो पर पड़े उसके मुँह से निकले झाग से आत्महत्या प्रतीत होती है । पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है जिसकी बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी ।

रिपोर्ट- अजय शर्मा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here