कानपुर : एक दिन पहले गायब बुजुर्ग का बागीचे में मिला शव, मचा हड़कंप

kanpur crime news
kanpur crime news

कानपुर। यूपी के कानपुर जिले के बिठूर थाना क्षेत्र में बुजुर्ग का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड टीम जांच में जुटी। वही बिठूर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जाने क्या है पूरा मामला 

कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब पारा प्रतापपुर गांव के एक बगीचे अधेड़ का शव देखा गया। जिसके बाद शव की सूचना मिलते ही सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ लगना शुरू हो गयी। वहीं कुछ देर बाद सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करना शुरू किया तो मालूम हुआ कि बगीचे में पड़ा शव गांव में ही रहने वाले रामबाबू की है।

kanpur crime news
kanpur crime news

जिसकी खबर पहुंचते ही मृतक के घर मातम छा गया और सभी के सभी परिजन मौकें वारदात पर जा पहुंचे।मृतक के बेटे ने बताया कि उसके पिता शुक्रवार की सुबह घर से किसी जरूरी काम के लिए निकले थे लेकिन जब रात होने के बाद भी वह घर वापस नही लौटे तो रिश्तेदारी में जानकारी ली गयी थी। सुबह उनकी डेड बॉडी मिलने की सूचना मिली। वहीं मृतक के परिजनों द्वारा हत्या किए जाने का आरोप लगाया गया तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच को आगे बढ़ाते हुए फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम की मदद लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रिपोर्ट- दिवाकर श्रीवास्तव

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here