तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में हत्याओं को दिया जा रहा आत्महत्या का रूप

हिंदू समाज पार्टी युवा मोर्चा द्वारा तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में हो रही हत्याओं को आत्महत्या का रूप दिया जाता है जिसके विरोध में तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी टीएमयू के मैनेजमेंट का पुतला दहन का कार्यक्रम पूर्व घोषणा के अनुसार आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में हिंदू समाज पार्टी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रियांशु जोशी उपस्थित रहे। कार्यक्रम को संज्ञान में लेकर मुरादाबाद पुलिस द्वारा रात्रि में हिंदू समाज पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रियांशु जोशी को कोरोना कॉल प्रदर्शन करने को लेकर कोविड-19 की शांति भंग धाराओं में नोटिस जारी किया। उन्हें पुलिस द्वारा लगभग 7 घंटे नजरबंद किया गया और कार्यक्रम स्थल पर जाने से रोका गया।

IPL की दो नई टीम के मालिकों का भारत में रुतबा

मीडिया से बात करते हुए प्रियांशु जोशी ने कहा पूर्व में भी सभी हिंदू संगठन तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में हो रही हत्याओं जिन्हें आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है का विरोध करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। पूर्व में कोर्णाक आल में भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री द्वारा भी मृत्यु से पूर्व व्हाट्सएप चैट के द्वारा बताया गया था। किस प्रकार गलत कृत्य उपरोक्त तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में किया जा रहा है परंतु उपरोक्त तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी टीएमयू के विरुद्ध प्रशासन द्वारा कोई सख्त कानूनी कार्यवाही नहीं की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + 9 =