NSA अजीत डोभाल ने किया मौजपुर का दौरा,सीएम व डिप्टी सीएम…

nsa visit maujpur
image source - google

आज बुधवार को दूसरे दिन NSA अजीत डोभाल ने हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया और स्थानीय लोगों से मुलाकात की व उनको आश्वासन दिया की हालात अब सामान्य है और आप लोगों की सुरक्षा में पुलिस तैनात रहेगी। बता दें दिल्ली में स्थिति को नियंत्रण करने की जिम्मेदारी अजीत डोभाल को दी गयी है। कल देर रात भी NSA अजीत डोभाल ने हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया था।

महिला टी-20 वर्ल्ड कप में Indian टीम शीर्ष पर, सेमीफाइनल से सिर्फ एक कदम दूर

NSA ने लोगों को समझाया

राष्ट्रिय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने मौजपुर का दौरा किया और स्थानीय लोगों से बात की लोगों ने कहा की हम बहुत डरे हुए है आपके आने से हमे राहत मिली है। इसपर अजीत डोभाल ने कहा की डरने की जरुरत नहीं हाइडिल मजबूत रखिये और प्रेम की भावना बना कर रखिये। हमारा एक देश है ,हम सबको मिलकर रहना है। देश को मिलकर आगे बढ़ाना है। इसके बाद मिडिया से बात करते हुए डोभाल ने कहा की लोगों में एकता की भावना है,कुछ अपराधी हिंसा फ़ैलाने की बातें फैला रहे है। पुलिस यहाँ तैनात है और अपना काम कर रही है। हम गृह मंत्री और पीएम मोदी के आदेशों के अनुसार यहां आए हैं। इंशाल्लाह यहाँ पर अमन होगा। दौरा करने के बाद NSA अजीत डोभाल गृहमंत्री अमित शाह से मिलेंगे।

सीएम करेंगे दौरा

हाई कोर्ट के निर्देशानुसार हिंसा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम सिसोदिया करेंगे। जिससे लोगों में विश्वास निर्माण हो सके। सीएम केजरीवाल ने कहा की दिल्ली के लोग हिंसा नहीं चाहते हैं। यह सब ‘आम आदमी’ द्वारा नहीं किया गया है। ये हिंसा असामाजिक, राजनीतिक और बाहरी तत्वों द्वारा की गयी है। दिल्ली में हिंदू और मुसलमान कभी नहीं लड़ना चाहते हैं। इसके साथ ही केजरीवाल ने हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ रूपए व एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here