गोंडा: बिजली के हाईटेंशन टॉवर पर युवती ने इस खौफनाक वजह से लगाई फाँसी

GONDA CRIME NEWS
GONDA CRIME NEWS

गोंडा। यूपी के गोंडा जिले में देहात कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भगहर बुलन्द के पीडिहिया गांव में एक कार्यक्रम के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में  गायब हुई युवती का शव सुबह गांव से थोड़ी दूर एक विधुत टावर में फांसी के फंदे पर लटकता मिला। ग्रामीणों ने  पुलिस को शव मिलने की सूचना दी। सूचना पाकर मौके  पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मालेकी जांच में जुट गई है।

जाने क्या है पूरा मामला

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के भगहर बुलन्द मौजा पीडिहिया निवासी जुगला शरण दुबे के घर पर शुक्रवार के दिन उनके यहाँ श्राद का कार्यक्रम था। घर पर रिश्तेदार आये हुए थे। देर रात्रि तक कार्यक्रम चला और उसके बाद उनकी 20 वर्षीय  पुत्री सरिता और उस की 6 वर्षीय भतीजी लक्ष्मी बर्तन की सफाई कर रही थी और सफाई करने के बाद दोनो शौच के लिए लिए निकली थी। तभी गांव के ही एक युवक ने सरिता का हाथ पकड़ लिया और भतीजी लक्ष्मी को मारने पीटने की धमकी दी जिससे घबरा कर लक्ष्मी भाग कर अपने घर आई और  उसने परिजनों को पूरी बात बताई।

Jugla Sharan - Father of the deceased
Jugla Sharan – Father of the deceased

जिसके बाद परिजनों ने सारी रात  सरिता की खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी जजिसके बाद पुलिस और परिजनों ने  रात भर युवती की खोज की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। सुबह शौच के लिए जब ग्रामीण निकले तो  उन्हें युवती का शव एक बिजली के  खम्भे से लटकता मिला जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक का बयान 

Superintendent of Police Mahendra Kumar
Superintendent of Police Mahendra Kumar

पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई है परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस सभी तथ्यों पर जांच कर रही है।

रिपोर्ट- अतुल यादव 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here