बदायूं : 14 वर्षीय किशोर का शव पेड़ से लटकता मिला, मचा हड़कंप

Alapur police station badaun news
Alapur police station badaun news

बदायूं। यूपी के बदायूं जिले से सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है, जहाँ एक 14 वर्षीय किशोर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसके ही खेत के पास लगे एक पेड़ पर फांसी से  लटकता मिला।जिसके बाद से पूरे गांव में दहशत का महौल बना हुआ शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों की तहरीर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जाने क्या है पूरा मामला 

घटना अलापुर थाना क्षेत्र के गावँ दिव्या की नगला की है। यहां के रहने वाले रूम सिंह के 14 साल बेटे सतेंद्र का शव उसके खेत के पास पेड़ पर लटका मिला। रूम सिंह का आरोप है कि उनके बेटे सतेंद्र की हत्या कर उसके पड़ोसी खेत वाले ने पेड़ पर लटकाया हैं।

badaun crime news
badaun crime news

रूम सिंह का कहना है कि वह दूसरे खेत पर सिंचाई कर रहा था। पड़ोसी खेत वाले ने सिंचाई के लिए पाइप डालने को लेकर उसने उनके बेटे सतेंद्र की हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया। सतेंद्र की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

एसएसपी का  बयान 

एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि एक किशोर का संदिग्ध हालात में शव मिला है। परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल चल रही है।

SSP Sankalp Sharma badaun news
SSP Sankalp Sharma badaun news

उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम एवं डॉग स्कायड टीम को भी भेजा गया है । मामले की गहनता से जांच की जा रही है जो भी साक्ष्य निकल कर आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- नियांजी खान

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here