गोंडा : सपा नेता के भतीजे की हत्याकर नदी में फेंका गया शव,मचा हड़कंप

gonda crime news
gonda crime news

गोंडा। यूपी के गोंडा जिले में उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के परास पट्टी गाँव के पास सपा नेता विजय सिंह उर्फ टिंटु सिंह के भतीजे की संदिग्ध परिस्तिथियों में नदी में तैरती लाश मिलने से गाँव मे सनसनी फैल गयी। इसकी सूचना पर मौके पर स्थानीय व सीओ तरबगंज पहुच जांच में जुट गई।पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज विधिक कार्यवाही में जुट गई है। वही मृतक के परिजन युवक की हत्या कर नदी में फेकने का आरोप लगा रहे है। वही अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज है पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने में बाद परिजनों की तहरीर पर कार्यवाही की बात कर रहे है।

परिजन अजय कुमार सिंह का बयान

gonda crime news
gonda crime news

जिले में उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के सपा नेता विजय सिंह उर्फ टिंटु सिंह का भतीजा 18 बर्षीय राजवीर सिंह उर्फ राजू की लाश नदी में तैरती मिली है। जिसके बाद उमरीबेगमगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है। इस घटना के बाद घटना स्थल पर सीओ महावीर सिंह पहुच कर जांच शुरू किया। राजवीर सिंह की लाश मिलने के बाद परिजनों ने युवक की हत्या कर नदी में फेकने का आरोप लगाया है। बताते चले कि सपा नेता टिंटु सिंह,भाई लाठी सिंह व अन्य लोगो पर 3 अप्रैल पर आपसी विवाद के फायरिंग की थी जिसमे सपा नेता लाठी सिंह सहित दो लोगो की मौत हो गयी है।

gonda crime news
gonda crime news

इस मामले में मृतक का भाई चश्मदीद गवाह है। वही जब इस बारे में मृतक के परिजनों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 18 बर्षीय राजवीर सिंह की लाश नदी में मिली है। युवक हत्या कर कुछ लोगो ने शव को नदी में फेंक दिया है शव को पोस्टमार्टम के लिए लाए है

अपर पुलिस अधीक्षक का बयान

gonda crime news
gonda crime news

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत 18 बर्षीय युवक की लाश नदी में मिली है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्यवाही में जुट गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कार्यवाही करेंगी।

रिपोर्ट- अतुल यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here