झाँसी : समाजसेवी महिलाओं ने पौधरोपण कर लिया पर्यावरण संरक्षण का संकल्प

environmental protection
Jhansi

झाँसी :- समाजसेवी संस्था कोहिनूर ऑलवेज ब्राइट ने आज गो ग्रीन मिशन के तहत विश्व पर्यावरण दिवस पर अध्यक्ष वैशाली पुंशी की अध्यक्षता में पोधोरोपन के साथ लिया पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया और सभी समाजसेवी महिलाओं ने शहर की जनता को कोहिनूर परिवार की तरफ से विश्व पर्यावरण दिवस की शुभकामनाएं दी।

अध्यक्ष वैशाली पुंशी ने बताया कि कोहिनूर ऑलवेज ब्राइट का गो ग्रीन मिशन लगातार चल रहा है उसी क्रम में आज हमारी टीम ने पौधरोपण करके पर्यावरण संरक्षण के लिए कोहिनूर करेगा निरंतर प्रयास ऐसा संकल्प लिया।
हम सबने आज मुख्य रूप से ऐसे पोधो का चुनाव किया जो औषधीय गुण वाले हो एवम बड़े होकर छायादार वृक्ष का रूप ले। जिससे हमारी आने वाली पीढ़ी भी लाभान्वित हो सके।

मारी कोहिनूर की ये भी अपील है कि हम सब पेड़ो की संख्या पर नही जाए कि हम सेकड़ो ओर हजारो का लक्ष्य पूरा करेंगे बजाय इसके कम लगाए लेकिन उनकी सुरक्षा करे उनको पनपने में सहयोग करे इतनी आबादी है भारत की हर कोई अपने हिस्से के एक पेड़ की भी जिमेदारी ले ले तो भी बहुत है।

इस कार्यक्रम में श्रुति चढा, मीनाक्षी पटेल, चंदा राकेश, सपना मुकेश, रोशनी जसवानी, निहारिका श्रीवास्तव, सिमरन चढा, रचना सक्सेना, प्रीति पांडेय उपस्थित रहे, महामंत्री अंजलि दत्ता ने सबका आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here