‘Ghost Stories’ web series online leaked by Tamilrockers

google

करण जौहर की वेब सीरीज Ghost stories जो की 1 जनवरी को रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज को रिलीज हुए ही दो दिन ही हुए है की Tamilrockers ने अपने कारनामे दिखाने शुरू कर दिए है। यह वेब सीरीज भी Tamilrockers वेबसाइट का निशाना बन चुकी है। आपको बता दें की Tamilrockers जैसी अन्य पायरेटेड website हैं जैसे Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, WorldFree4u, Filmyzilla, 7starhd, TamilGun, Pagalworld,जो किसी भी movie को रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक कर देती हैं, लेकिन Tamilrockers का नाम किसी भी movie को लीक करने में सबसे ऊपर रहता है।

Tamilrockers द्वारा लीक गयी फिल्मे 

आप इस website के जरिये से हाल ही में रिलीस मूवी Good Newwz , Dabbang 3, Bala , Section 375, Article 15 ,Kesari ,Gully boy ,Uri ,Mardani 2 ,Panipat ,Pati Patni Aur Wo Hollywood में Glass , The Lego Movie 2: The Second Part , Captain Marvel , Avengers: Endgame ,Pokémon Detective Pikachu , Godzilla: King of the Monsters , Spider-Man: Far from Home , Fast & Furious: Hobbs & Shaw , Jumanji: The Next Level आदि फिल्मे Tamilrockers website पर लीक की जा चुकी है।

आपको बता दे की फिल्म की एचडी प्रिंट ऑनलाइन फ्री में उपलब्ध है और लोग इसका फायदा बहुत तेजी से उठा रहे हैं। लोग धड़ाधड़ डाउनलोड करके देख रहे हैं। पाइरेसी को रोकने के लिए बने नियमों के बावजूद Tamilrockers को रोक पाना नामुमकिन हो गया है। Tamilrockers की वजह से फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Tamilrockers New Link 2019 – Download Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Movies

Tamilrockers ऑनलाइन वेबसाइट को निशाना बनाना शुरु कर चुका है ऐसे में इस बार फिर tamilrockers ने करण जौहर की वेब सीरीज Ghost stories को लीक कर दिया है।आपको बता दे की ऑनलाइन लीक का शिकार हुई Ghost stories जानवी कपूर स्टारर वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज को tamilrockers नाम की वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक कर डाला है। tamilrockers नई फिल्मों के अलावा वेब सीरीज के साथ भी ऐसा करने लगे हैं।

इससे पूरे इंटरटेनमेंट इंडस्ट्रीज को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है फिल्म मेकर्स सीरीज लीक होने से काफी परेशान है क्योंकि उन्हें अपने मेहनत का फायदा सीधे-सीधे नहीं मिल पा रहा है प्रोजेक्ट लीक होने का प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर हमेशा प्रेशर और डर बना रहता है हाल ही में ढेरों फिल्में न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हुई जिन्हें रिलीज के पहले ही दिन ऑनलाइन लीक कर डाला है।

Tamilrockers ने किया फिल्म ‘Good Newwz’ को ऑनलाइन लीक

आपको बता दे की ऐसा कोई पहली बार नहीं हुआ है की जिसे tamilrockers लीक किया है इससे पहले भी बहुत सारी फिल्में वह लीक कर चुके हैं आपको बता दें कि घोस्ट स्टोरीज फिल्म 1 जनवरी को ही रिलीज हुई है। लेकिन उसके रिलीज होने के एक दिन पहले ही इस फिल्म को tamilrockers वेबसाइड ने लीक कर डाला है। इस फिल्म के निर्माता करण जौहर है।

जानिए क्या है Ghost stories वेब सीरीज की कहानी

Ghost Stories एक Anthology film है यानी चार अलग-अलग कहानियों से मिलकर बनी हुई एक वेब सीरीज। और हर कहानी को अलग अलग डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है। ये डायरेक्टर हैं अनुराग कश्यप,जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर। आपको बता दे की ये चारों इससे पहले Lust Stories लेकर आए थे।

आपको बता दे की यह फिल्म केवल कहने के लिए हॉरर वेब सीरीज है। घोस्ट स्टोरीज न तो कहानी के मामले में कुछ असर दिखाती है और न ही एक्टिंग के मोर्चे पर ही बहुत खास है। जाह्नवी कपूर, शोभिता धूलिपाला और मृणाल ठाकुर ने ठीक-ठाक एक्टिंग की हैं। हालाकि गुलशन देवैया ने जरूर डराने का काम किया है। इस तरह नेटफ्लिक्स की ‘घोस्ट स्टोरीज किसी भी मायने में डराने का काम नहीं करती है। जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, दिबाकर बनर्जी और करन जौहर सभी डायरेक्टरों से बहुत ही उम्मीद थी। लेकिन शायद वह कसौटी पर खरे नहीं उतर पाए है।

सरकार की भी नहीं सुनते हैं Tamilrockers

Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, Filmywap, 9xmovies जैसी पायरेसी करने वाली website सरकार कि भी नहीं सुनती हैं movie की पायरेसी करने में Tamilrockers का नाम सबसे ऊपर रहता है। आपको बता दें की कुछ समय पहले ही सरकार ने फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए सिनेमैटोग्राफी एक्ट 1952 में बदलाव करते हुए कहा की फिल्म को लीक करना एक दंडनीय अपराध माना जायेगा।

लेकिन Tamilrockers पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। सरकार ने तेजी से हो रही फिल्म की पायरेसी को रोकने के लिए यह नियम बनाया की इसमें दोषी पाए गए व्यक्ति को 3 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा तथा 10 लाख रुपये का वित्तीय जुर्माने का भुगतान करना पड़ेगा, लेकिन इसके बावजूद भी रिलीज होने वाली फिल्मे Tamilrockers की वजह से पायरेसी की जाल में फंसती जा रही हैं।

चेतावनी

हम आपको किसी भी तरह से Tamilrockers का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं, ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।