इटावा :गणेश चतुर्थी और मोहर्रम पर न बजाये ढोल ,बाजे- जिला प्रशासन

etawah news
etawah news

इटावा।कोरोना महामारी के चलते आगामी त्योंहारों को देखते हुए प्रदेश के सभी जनपदों में आपसी सामंजस्य के साथ त्योहारों को मनाये जाने के लिए पीस कमिटी की बैठके लगातार जारी है। इसी क्रम में इटावा जनपद में आगामी त्योहारों को लेकर पीस कमेटी की मीटिंग का आयोजन कर जिला प्रशासन ने निर्देश जारी करते हुए कहा की प्रदेश में धारा 144 लागू है और सभी को इसका ध्यान देना होगा की नियमो का कोई भी उलंघन न करे और नियमो का उल्लंघन करने पर कार्यवाही होगी।

etawah news
etawah news

उप जिलाधिकारी ने वैश्विक महामारी कोरोना को देखते हुए इस बार आगामी त्योहारों को लेकर निर्देश दिया है कि इस बार गणेश चतुर्थी पर कोई भी मूर्ति विसर्जन नहीं किये जायेंगे और ना ही कोई जुलूस निकाला जाएगा।वही मुस्लिम समुदाय के मोहर्रम को लेकर भी दिए निर्देश जुलूस और ताजिया नहीं निकाले जाएंगे।प्रशासन ने दिए निर्देश में यह भी कहा की सभी लोग अपने घरों में ही शांति पूर्वक करें पूजा।किसी भी तरह के ढोल बाजे नगाड़े सड़कों पर प्रशासन बर्दाश्त नहीं करेगा।

etawah news
etawah news

पीस कमेटी की इस मीटिंग के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट उमेश मिश्रा उप जिला अधिकारी सिद्धार्थ वर्मा सीओ सिटी वैभव पांडे नगर पालिका पूर्व चेयरमैन फुरकान अहमद कोतवाली प्रभारी बचन सिंह सिरोही समेत सभी अधिकारी मौजूद रहें।

रिपोर्ट- चंचल दुबे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here