भारतीय किसान यूनियन बैनर तले सैकड़ों किसानों ने किया धरना प्रदर्शन

भारतीय किसान यूनियन लोकतांत्रिक के बैनर तले विकास खंड मुख्यालय परिसर पर जिलाध्यक्ष अतुल कुमार की अगुवाई में सैकड़ों किसान सुबह अपनी उन्नीस सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। लखनऊ के त्रिवेणी नगर हस्त शिल्प संस्था की संचालिका मिथलेश शुक्ला पर क्षेत्र की गरीब महिलाओं की लाखों रुपए हड़पने का आरोप लगाया है।

वही आवारा पशुओं को गौशालाओं में बन्द करवाने के साथ साथ गौशालाओं में पशुओं के लिए चारा पानी की समुचित व्यवस्था करवाये जाने की व्यवस्था करना वही बरसात में गरीब किसानों के कच्चे मकान गिरने पर जांच करवाकर गरीबों को आवास दिलाने की मांग की।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माल में लगभग एक वर्ष से बन्द पड़ी अल्ट्रासाउंड मशीन को पुनः चालू कराने के साथ खराब पड़ी एक्सरे मशीन को ठीक कराने की मांग और ससपन के मजरे अटिया निवासी सरला देवी की विवादित जमीन का फर्जी वैनामा करवाये जाने का मामला को निपटाने के लिए धरना प्रदर्शन चल रहा था।

राहुल के साथ प्रियंका जायेंगी लखीमपुर खीरी मिली अनुमति

इस धरने में यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश सिंह चौहान व तहसील अध्यक्ष अर्जुन सिंह अपने सैकड़ों किसानों को लेकर धरने पर बैठे थे। जिसकी जानकारी उपजिलाधिकारी नवीन चन्द्र व क्षेत्राधिकारी मलिहाबाद नवीना शुक्ला मौके पर पहुंचे तथा यूनियन के पदाधिकारियों को समझाने पर धरना प्रदर्शन समाप्त करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here