इटावा : तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर ,6 लोगों की गई जान…

इटावा ब्रेकिंग
इटावा

इटावा :-एक बड़ी और एक दर्दनाक घटना के इटावा जिले से सामने आ रही है जहां पिकअप सवार किसानों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया है जिसमें छह किसानों की मौत हो गई।

थाना फ्रेन्डस काॅलौनी के अन्तर्गत नेशनल हाईवे पर एक ट्रक की टक्कर से अनियंत्रित पिक‌अप ओवरब्रिज से नीचे गिरा जिसमें लगभग आधा दर्जन सब्जी लेने जा रहे बकेवर के दुकानदार थे। जिसमें बताया जा रहा है कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत, एक घायल है।मौके पर पहुंचे एसएसपी आकाश तोमर  ने मृतको के शव को कब्जे में लेकर घायल की इलाज के लिए सैफई मिनी पीजीआई में भर्ती करवाया।

वहीँ इस घटना को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री ने लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद के भी निर्देश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद इटावा में एक ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर से लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।उन्होंने इस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं और मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख रुपये तथा गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद प्रदान किये जाने के निर्देश भी दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here