प्रियंका गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, लॉकडाउन 2 को लेकर पूछे यह सवाल

priyanka gandhi
image source - google

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र सरकार पर लॉक डाउन 2 को लेकर निशाना साधते हुए कहा की आखिर हर बार विपत्ति गरीबों और मजदूरों पर ही क्यों टूटती है? उनकी स्थिति को ध्यान में रखकर फैसले क्यों नहीं दिए जाते हैं? उन्हें भगवान भरोसे क्यों छोड़ दिया जाता है? लॉक डाउन के दौरान रेलवे टिकटों की बुकिंग क्यों जारी थी? स्पेशल ट्रेनों का इंतजाम क्यों नहीं किया गया? उनके पैसे…

प्रियंका गांधी ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ”…खत्म हो रहे हैं, स्टॉक का राशन खत्म हो रहा है, वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वे अपने घर-गांव जाना चाहते हैं। इसकी व्यवस्था होनी चाहिए। अभी भी सही प्लानिंग के साथ उनकी मदद की व्यवस्था की जा सकती है। मजदूर इस देश की रीढ़ की हड्डी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी भगवान के लिए उनकी मदद कीजिए।”

लॉकडाउन 2: सीएम योगी की बैठक, इन कार्यों को दी गई अनुमति

यूपी सरकार पर हमला

प्रियंका गांधी ने आगे यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की “मैंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखकर टेस्टिंग बढ़ाने का आग्रह किया था। यूपी में होने वाली मौतों में 5 की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट मौत के बाद आई। जांच का सिस्टम अभी भी बहुत लचर है। जांच की व्यवस्था को तेज व व्यवस्थित करिए। ज्यादा से ज्यादा जांचें ही, हमें सही तस्वीर दे सकती हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here