भारत के स्वागत से गद-गद हुए ट्रम्प,अपनी रैली में कहा यहाँ बस 15 हजार वहाँ…

donald trumpand pm modi
image source - google

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारत के आतिथ्य से बहुत प्रशन्न हुए है। इस बात का जिक्र उन्होंने अपने एक कार्यक्रम में करते हुए कहा की मुझे ये बात कहते हुए हिचकिचाहट हो रही है की भारत में 1 लाख 29 हजार सीट वाले स्टेडियम में कितने लोग आये हुए थे क्या आपने देखा। वो एक क्रिकेट स्टेडियम था और पूरा भरा हुआ था। इस समय हम जहाँ है, इस जगह से वो जगह 3 गुना बड़ी थी।

ट्रम्प ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा की वे महान व्यक्ति है,जिन्हे हिंदुस्तान के लोग काफी प्यार करते है। ये जगह 50 हजार से ज्यादा लगों के लिए है पर यहाँ अभी 15000 लोग है। मुझे भीड़ के पसंद है क्योंकि वो बड़ी संख्या में मेरे लिए आते है। अमेरिका में 35 करोड़ लोग है और भारत में सवा अरब। मुझे यहाँ के लोग भी पसंद है और भारत के भी।

सुनवाई के लिए सपा नेता आज़म खान को भेजा गया रामपुर जेल

बता दें अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारत आपने पूरे परिवारके साथ आये हुए थे। उनके साथ पत्नी मेलानिया ट्रम्प,बेटी व दमाद भारत के दो दिन के दौरे पर आये थे। अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पीएम मोदी ने उनका स्वागत किया। जिसके बाद वो साबरमती आश्रम गए और वहाँ से पीएम मोदी के साथ मोटेरा स्टेडियम गए जहाँ पर 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने उनका स्वागत किया था। इसके बाद वो आगरा में ताजमहल देखने गए और अगले दिन राज घाट पर महात्मा गाँधी को श्रद्धांजलि दी।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here