रायबरेली : संदिग्ध हालत में युवक का शव बरामद, इलाके में मचा हड़कंप…

Dead body of youth found
Raebareli

रायबरेली:। जिले के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के पूरे सुखई गांव में संदिग्ध हालत में घर के बाहर एक युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना के बाद इलाके में लोगों की भीड़ इकट्ठा होना शुरू हो गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों से पूछताछ कर रही है।

वहीं परिजनों द्वारा थाने में गांव के ही 4 लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। वहीं परिजनों द्वारा बताया जा रहा हम सभी लोग घर के बाहर सो रहे थे और सुबह जब देखा नहीं उठे तो जगाया तो देखा मृत अवस्था में पड़े हुए हैं।

वहीं स्थानीय लोगों का यह भी कहना है की युवक का गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था वहीं मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। वही मृतक के पिता प्रेम कुमार ने चार लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

वहीं इस मामले पर co  ने बताया की ”जांच पड़ताल की गई तो गांव के ही कुछ लोगों से पता चला कि युवक का गांव की  किसी लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था और मृतक के पिता ने उन्हीं लोगों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा।”

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here