सीएम योगी के मेट्रो स्टेशन उद्धघाटन पर सपाइयों ने बांटी मिठाई

kanpur metro inauguration

राजधानी लखनऊ में आयोजित अर्बन मोबिलिटी कार्यक्रम में भाषण देने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर में मेट्रो स्टेशन के शिलान्यास के लिए चल पड़े। इस दौरान उनके वहां पहुँचने पर समाजवादियों ने मिठाई बांटी। हालांकि ये सुनने में थोड़ा अचरज लग रहा है लेकिन बात पूरी सच है सपाइयों ने यही किया है चाहे वजह कुछ भी रही हो। आखिर क्या वजह रही मुख्यमंत्री के आगमन पर सपाइयों के मिठाई बांटने की चलिए जानते हैं।

बात तब की है जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ में आयोजित अर्बन मोबिलिटी कार्यक्रम में भाषण देने गए। जिसमे उन्होंने कानपुर में आज मेट्रो स्टेशन के उद्घाटन की भी बात कही। इसके बाद सीएम कानपुर के लिए निकल पड़े और फिर वहां उनके आगमन पर रामादेवी चौराहे पर लोहिया वाहिनी के सपा कार्यकर्ताओं ने शिलान्यास शिलान्यास के नारे लगाए और विरोध प्रदर्शन किया।

राफेल: कोर्ट के फैसले के बाद राहुल गाँधी ने JPC जाँच की मांग की

इसके अलावा सपा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार पर आरोप लगते हुए कहा है की जब इससे पहले 2016 में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन कर चुके है तब भाजपा की सरकार सपा के कार्यो को अपना विकास कार्य क्यों बता रही है। इतना ही नहीं सपा के कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर एक अलग अंदाज़ में इस पर विरोध प्रदर्शन किया।