अचानक घर में लगी भीषण आग, 8 साल के मासूम को लोगों ने छत से कूदाकर…

fire in house
fire in house

संभल में देर रात्रि बड़ा हादसा घट गया अचानक घर में लगी भीषण आग से दम घुटने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई तो वही घर में ही बने इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम मे रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। भीषण आग में फंसे 8 साल के मासूम की रेस्क्यू चलाकर लोगों ने छत से कूदा कर जान बचाई। रेस्क्यू चलाकर मासूम की जान बचाने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

संभल के बहजोई कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बहजोई निवासी अनुराग के घर में ही इलेक्ट्रॉनिक सामान का गोदाम बना हुआ है। बताते हैं कि देर रात्रि अचानक घर में आग लग गई आग की लपटें इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम तक जा पहुंची और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

घनी आबादी के बीच घर में लगी भीषण आग से अफरा तफरी मच गई। आनन-फानन में लोग मदद को दौड़ पड़े इसी बीच घर में मौजूद लोग जान बचाकर बाहर को दौड़े वही घर में सो रही बुजुर्ग महिला की दम घुटने से मौत हो गई।  वही आग में गृह स्वामी का 8 साल का बच्चा भी फस गया।

किसी तरह लोगों ने मासूम बच्चे की छत से कूदा कर जान बचाई मासूम बच्चे की जान बचाने की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। उधर लोगों ने निजी संसाधनों से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

रायबरेली: तेज रफ्तार ट्रक और लोडर वाहन की हुई जोरदार टक्कर

इसी बीच थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मृतक बुजुर्ग महिला को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि भीषण आग में एक बुजुर्ग महिला की दम घुटने से मौत हुई है उन्होंने आग का कारण शार्ट सर्किट बताया है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + 2 =