कैबिनेट मंत्री की मामी की बदमाशों ने लूटी चेन

हमारे उत्तर प्रदेश में जहाँ देखो वही कहीं न कहीं रोज आये दिन चोरी और अन्य मामलो की खबरों में तेजी आती जा रही है। देखा जाये तो अगर उत्तर प्रदेश के मंत्रियो की बहु बेटियाँ सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की बेटियाँ कैसे सुरक्षित रहगी। बता दे की आज से कुछ दिन पहले ही दिल्ली के सिविल लाइन इलाके के गुजराती समाज भवन के सामने प्रधानमंत्री मोदी की भतीजी का पर्स चोरी हुआ था। ऐसी ही एक घटना आज फिर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की मामी से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली।

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की मामी से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली। बीटा-2 सेक्टर निवासी 65 वर्षीय कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की मामी सब्जी लेकर घर लौट रही थीं। तभी अचानक बाइक सवार तीन लुटेरों ने उनके गले से चेन छीन ली। चेन छीनते ही पीड़िता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इतने में ही पूरी बाजार में अफरा तफरी मच गई। शोर सुनकर बाइक सवार बदमाश वहां से भाग निकले। शिकायत पर बीटा-2 थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया, लेकिन आरोपियों का कोई पता नहीं चला की वो कौन लोग थे। एसपी देहात रणविजय सिंह ने उनके घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी हासिल की और कड़ी कार्यवाही करने को कहा। बाइक सवार बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम लगी हैं। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।