संभल : CAA हिंसा की पहली बरसी पर हाई अलर्ट पर रही पुलिस

संभल :। CAA हिंसा की पहली बरसी पर संभल में आज पुलिस हाई अलर्ट पर रही, एडीजी जोन बरेली ने भारी पुलिस फोर्स के साथ शहर भर का भ्रमण कर आम जनता से सीधे संवाद किया और आमजनता से पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की।

आपको बता दें कि बीते वर्ष आज के ही दिन संभल में CAA की हिंसा हुई थी जिसमें दो लोगो की मौत हुई थी जबकि तत्कालीन एसपी यमुना प्रसाद सहित 70 के करीब पुलिसकर्मी और कुछ मीडिया कर्मी घायल हुए थे हालांकि तब पुलिस ने तमाम लोगो के खिलाफ कार्रवाई कर मामले को शांत किया था।

आज उसी हिंसा की पहली बरसी पर संभल में पुलिस हाई अलर्ट पर रही जहां चप्पे चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रही तो एडीजी जोन बरेली अविनाश चंद्र ने सुबह से ही संभल में डेरा डाल दिया। उन्होंने एसपी संभल चक्रेश मिश्रा और भारी पुलिस फोर्स को साथ लेकर पूरे शहर का पैदल भ्रमण किया।

इस बीच उन्होंने आम जनता से सीधे संवाद किया और लोगो को समझाया कि आप को आपराधिक प्रवृति के लोगो से डरकर जीने की जरूरत नहीं है, पुलिस हमेशा उनके साथ है साथ ही उन्होंने असामाजिक तत्वों के बारे में पुलिस को जानकारी देने और पूरा सहयोग करने की अपील की इसके बाद उन्होंने सदर कोतवाली में आमजनों की बैठक ली वहीं अपनी पुलिस को भी इमानदारी से काम करने और आमजन की समस्याओं का तत्काल समाधान करने के निर्देश दिए हैं।

रिपोर्ट : सतीश सिंह…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here