बाइक सवार बदमाशों ने जिला पंचायत प्रत्याशी की गोली मारकर की हत्या

Ritesh Maurya killed
image source - google

गगहा थाना क्षेत्र के गजपुर मोड़ पर बुधवार की रात करीब 9:30 बजे जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे पूर्व बसपा नेता रितेश मौर्या की गोली मार कर हत्या कर दी गई। बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशो ने सिर में दो गोली मारी है। रितेश की मौके पर ही मौत हो गई हत्या की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है।

पूरा मामला

गगहा थाना क्षेत्र के हटवा के मूल निवासी रितेश मौर्या बसपा में रह चुके है। वह गगहा के वार्ड संख्या 51 से जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। देर रात रितेश जनसंपर्क कर कार से घर जा रहे थे की गगहा गजपुर मोड़ पर एक युवक ने हाथ दिया।

जिसके बाद रितेश कार से उतर गए तभी बाइक से आए दो बदमाश जो मुंह को हेलमेट और गमछा से ढके हुए थे उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जिससे रितेश मौर्या घायल होकर वहीं ढेर हो गए। गोली चलने की आवाज पर अफरा-तफरी मच गई मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के भाई आकाश मौर्य ने बताया कि मेरा भाई राजनीतिक से संबंध रखते हैं। वर्ष 2015 में भी उन्होंने चुनाव लड़ा था तब सामान्य सीट थी कुछ वोट के अंतर से हारे थे इस बार परिसीमन के बाद सीट पिछड़ी हो गई थी। विरोधियों की आंखों में भाई गड़ने लगे थे चुनावी रंजिश में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर हत्या कर दी है।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बड़ी बैठक

डीआईजी एसएसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गगहा क्षेत्र मेराज 9:30 बजे बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारी है जिससे उसकी मौत हो गई है बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसपी साउथ के नेतृत्व में 3 टीमें गठित की गई है जिसमें क्राइम ब्रांच सर्विस लांस टीम को भी लगाया गया है ।जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here