रायबरेली: पुलिस ने दबंगो पर नहीं की कार्यवाही,पीड़ितों ने मांगी इच्छा मृत्यु

RaeBareli Crime News
RaeBareli Crime News

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जनपद में एक परिवार न्याय न मिलने से आहत होकर परिजनों के साथ गले मे तख्ती लटकाए जिलाधिकारी के कार्यालय पहुँचा और इच्छा मृत्यु की मांग की। पीड़ित का आरोप है।कि दबंगो द्वारा उसे व उसके परिवारीजनों को पीटा गया और लगातार दबंग पीट रहे है।पर पुलिस दबंगो के आगे नतमस्तक दिखाई दे रही है। वही पीड़ितों की गुहार सुन रहे सिटी मजिस्ट्रेट आज फिर कैमरे को देख भागते हुए कैमरे में कैद हो गए।

RaeBareli Crime News
RaeBareli Crime News

दरअसल पूरा मामला सपा विधायक मनोज पांडेय की विधानसभा क्षेत्र ऊंचाहार के पूरे प्रताप का पुरवा मजरे मिर्जापुर एहारी गाँव का है। जहां की रहने वाली पीड़िता शिवकली अपने परिजनों के साथ आज जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव के कार्यालय पहुँची सभी के सर पर हाथों में गंभीर चोटें थी। पीड़ितों का आरोप है कि लगातार स्थानीय पुलिस दबंगो के आगे नतमस्तक है जिससे दबंग लगातार उस पर कहर बरपा रहे है अब हम सब मार खा खा कर टूट चुके है। अब अगर हम न्याय नही मिलता तो हमे ईच्छा मृत्यु दे दी जाए।

RaeBareli Crime News
RaeBareli Crime News

वही पीड़ितों की गुहार सुनने डीएम कार्यालय पहुचे सिटी मजिस्ट्रेट युगराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए पीड़ितों की पुकार सुनने के बाद जब उनसे मीडिया कर्मियों ने मामले की जानकारी चाही तो साहब अंजान बन गए और कहा मुझे कुछ पता ही नही। आप भी सुनिए ऐसे लापरवाह अधिकारी की जुबानी।
बाइट- युगराज सिंह ( सिटी मजिस्ट्रेट रायबरेली)

रिपोर्ट-अभिषेक बाजपेयी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here