‘इंशाल्लाह’ मूवी को लेकर आई एक बड़ी खबर

संजय लीला भंसाली की मूवी ‘इंशाअल्लाह’ इस समय काफी चर्चा में हैं। जिसमें सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी दिखने वाली थी। बताया जा रहा है कि अब सलमान खान ‘इंशाअल्लाह’ मूवी में काम नहीं करेंगे। इस बात को सलमान खान ने ऑफिशियली अनाउंस किया है। इस बात से सलमान खान और आलिया भट्ट के फैंस का दिल टूटा है । सलमान के फैंस सलमान और आलिया की जोड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

सलमान ने अपने फैंस से किया वादा

सूत्रों के अनुसार संजय लीला भंसाली और सलमान खान करीब 20 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे थे ‌‌‌‌‌। मगर अब दोनों साथ काम नहीं करेंगे । सलमान खान ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए बताया था कि अब ‘इंशाल्लाह’ में सलमान खान काम नहीं करेंगे लेकिन फिर भी सलमान खान ने ईद के मौके पर पर्दे पर नजर आने का वादा किया है। और कहा है कि वह ईद पर पर्दे पर नजर आ कर अपने फैंस को ईदी देंगे।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए संजय की पसंद है आलिया

कौन नजर आ सकता है इंशाल्लाह मूवी में

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है की अब इस फिल्म में कौन काम करेगा। सूत्रों के अनुसार अब इस फिल्म में ऋतिक रोशन नजर आ सकते हैं । इस साल ऋतिक रोशन ‘सुपर 30’ में नजर आए और अब उनकी फिल्म ‘वॉर’ आने वाली है इसके बाद अगर वह ‘इंशाल्लाह’ में भी नजर आते हैं तो इनके फैंस के लिए यह काफी बड़ी खुशखबरी होगी।

क्यों नजर आ सकते हैं ऋतिक रोशन ‘ इंशाल्लाह ‘ में

हाल ही में रितिक रोशन ने संजय लीला भंसाली से मुलाकात की हैं । इस बात से अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद इस फिल्म में ऋतिक रोशन नजर आ सकते हैं। मगर इस बात की अभी तक ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है फैंस अभी तक इस बात का इंतजार कर रहे हैं ।