मुरादाबाद: पुलिस की गुंडई के खिलाफ सुभासपा का जनाक्रोश, सीएम योगी से गुहार

Moradabad NEWS
Moradabad NEWS

मुरादाबाद। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश पुलिस को जनता के साथ मानवीय व्यवहार करने के सख्त निर्देश दिए गए है लेकिन सीएम योगी के निर्देश के बावजूद यूपी पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है।ऐसा ही एक मामला बलिया जिले के रसड़ा थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहाँ  चौकी इंचार्ज द्वारा अभिरक्षा के दौरान एक युवक की निर्दयता से पिटाई की गई। जिसके  विरोध में आज सुभासपा  के कार्यक्रताओ ने जिलाधिकारी को सीएम योगी के नाम ज्ञापन सौप कर निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की।

यह है मामला 

Moradabad NEWS
Moradabad NEWS

मुरादाबाद में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष राज पाल सिंह के नेतृत्व में जिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन में कहा गया कि थाना रसड़ा के दक्षिणी पुलिस चौकी पर पन्ना लाल राजभर की पुलिस अभिरक्षा में बर्बरता पूर्ण पिटाई के बाद  जनाक्रोश फ़ैल गया है। आपको बता दें की बीते 3 सितंबर को घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद स्थानीय पुलिस उप निरीक्षक के द्वारा दर्ज कराये गए मुकदमें  कुछ स्थानीय निर्दोष लोगों को फर्जी तरीके से फंसाया गया।जबकि घटना के समय मौके पर कई सत्ताधारी पार्टी के नेता स्थानीय नेता मौजूद थे लेकिन पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर स्थानीय उपनिरीक्षक द्वारा राजभर समाज के लोगों का ही एफ आई आर में जानबूझकर टारगेट किया गया है।

इससे प्रशासनिक मंशा स्पष्ट दिखाई देती है सरकार को भेजे गए ज्ञापन में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मांग करती है कि मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

 

रिपोर्ट- नासिर खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here