गोंडा : हमलावरों की चाकूबाजी में 1 की हुई मौत 2 की हालत गंभीर,आरोपी गिरफ्तार

1 killed in attackers' knife
Gonda

गोंडा:। देर शाम थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के अतर्गत एक महाविद्यालय के पास उस समय हड़कंप मच गया जब अज्ञात कारणों से युवकों ने बाजार से घर लौट रहे तीन युवकों पर हमलवार होकर चाकूबाजी कर तीनों को मारकर घायल कर दिया। चाकूबाजी की इस घटना से एक की इलाज के दौरान एक प्राइवेट नर्सिंग होम में मौत हो गई थी। दो अन्य घायलों का एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल था। उनको इलाज के बाद घर भेज दिया गया है।

3 आरोपी हुए गिरफ्तार

घटना की सूचना पाकर सीओ सिटी और अपर पुलिस अधीक्षक नर्सिंग होम पहुंचकर घायलों से पूछताछ कर परिजन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई में जुटी हुई थी। और नामजद तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला दो समुदाय के बीच जुड़ा होने के चलते पुलिस देर रात से ही आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी और पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। हालांकि इस घटना के कारण का पता अभी फिलहाल नहीं पता चल पाया है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

किन कारणों से हुई घटना

देर शाम थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के अंतर्गत एक महाविद्यालय के पास जब तीन युवक अपना सामान लेकर घर जा रहे थे। तभी युवकों ने अचानक तीनों पर चाकू बाजी करते हुए हमला कर दिया था। जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। जिनका एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। एक की गंभीर हालत में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। दो का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई में जुटी हुई थी। और नामजद तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला दो समुदाय के बीच जुड़ा होने के चलते पुलिस देर रात से ही आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी और पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। लेकिन हैरानी की बात है कि परिजनों को भी इस बात का पता नहीं कि घटना किन कारणों से हुई है। हालांकि इस घटना के कारण का पता अभी फिलहाल नहीं पता चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट:-अतुल कुमार यादव…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here