बंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट को चालू करवाए जाने को लेकर सपा का प्रदर्शन

Samajwadi Lohia Vahini
Samajwadi Lohia Vahini

यूपी के लखीमपुर खीरी में ऑक्सीजन रिफिलिंग प्लांट जो लिक्विड न मिल पाने की वजह से बंद पड़े हैं, उनको चालू करवाए जाने को लेकर आज समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिला अध्यक्ष रियाज उल्लाह खान के नेतृत्व में दर्जनों पदाधिकारी धरने परबैठे और डीएम से सम्बोधित महामहिम राज्यपाल पाल को पत्र लिख कर माँग की।

धरने पर बैठे सपा लोहिवाहिनी के जिलाध्यक्ष रियाज उल्लाह खान ने बताया कि जनपद में ऑक्सीजन एवं चिकित्सा के अभाव में आम जनमानस लगातार अपनी जानें गंवा रहा है। जनपद में ऑक्सीजन रिफिलिंग प्लांट जो लिक्विड ना मिल पाने की वजह से बंद पड़े हैं।

उनको समय सीमा के अंदर ही चालू करवाया जाए, इसके साथ ही तहसील स्तर पर कोबिट सेंटर बनाया जाए और मेडिकल प्रैक्टिशनर एवं नर्सिंग होम की ओपीडी अनिवार्य रूप से संचालित कराई जाए। इसके अलावा जो समाजसेवी अपने निजी संस्थानों से लोगों को जरूरत पर ऑक्सीजन उपलब्ध कराते हैं।

पश्चिम बंगाल: जायजा लेने पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही ये बातें

उनको प्रशासन लिखित अनुमति दे और एक रजिस्टर बनवाने का निर्देश दें ताकि लोगो को ऑक्सीजन के अभाव में दम न तोड़ना पड़े। उन्होंने बताया अगर आप सीजन प्लांट समय सीमा के अंदर नहीं चलाया जाता तो हम लोग बड़ा आंदोलन करने के लिए विवश होंगे

रिपोर्टर – फारूख हुसैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here