अनियंत्रित बलेनो कार सवार ने, सवारी से भरी आटो को मारी टक्कर

Google

लखनऊ – राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बलेनो कार सवार ने संवारी से भरी एक आटो को टक्कर मार दी। जिसमें आटो चालक सहित आटो में बैठी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे कार सवार युवक को राहगीरों ने पकड़कर पुलिस कन्ट्रोल रूम पर को सूचना कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय आशियाना पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर सभी घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेज दिया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को घर भेज दिया गया है।

पराली जलाए जाने को लेकर पुलिस अधीक्षकों से जवाब तलब

आशियाना पुलिस चौकी इंचार्ज विनय तिवारी ने बताया कि सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार बुलेनो कार नम्बर UP  32 KZ 9299 पर सवार युवक ने थाना क्षेत्र स्थित सरपोरट गज के निकट एक आटो को टक्कर मार दी। जिससे आटो रिक्शा में बैठी सवारियां चम्पा देवी पत्नी महेश निवासी तेलीबाग सहित डिम्पल साहू ,सूरज सिंह, प्रमोद गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घटना की जानकारी कन्ट्रोल रूम पर राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय आशियाना पुलिस ने इलाज के लिए सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी निजी अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को घर भेज दिया गया है।

वहीं पकड़े गए बलेनो कार सवार ने पुलिस को पूछताछ में अपना नाम रवि कुमार पुत्र मोहन लाल निवासी पारा बताया है। वहीं खबर लिखे जाने तक स्थानीय थाने में पीड़ितों की तरफ से कोई लिखित तहरीर नहीं आई है।