राजधानी को दहलाने की साजिश नाकाम,IED के साथ पकड़ा गया एक आतंकी और दो..

terrorist arrested from delhi
image source - google

कल शुक्रवार रात को देश की राजधानी दिल्ली से आईएसआईएस का एक आतंकी पकड़ा गया है। उसके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री मिली है। सूत्रों के अनुसार उसके दो साथी फरार हो गए हैं। जिनकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है।

पकड़े गए आतंकी का नाम अबू युसूफ है और यह उत्तर प्रदेश के बलरामपुर के बढ़या भैंसाही गांव का बताया जा रहा है। गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। किसी को भी गांव से बाहर आने जाने की अनुमति नहीं है। मीडिया कर्मियों को भी गांव में जाने से रोक दिया गया है।

परिवार से पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस और एटीएस की टीम गांव पहुंचकर उसके परिजनों से पूछताछ की। हालांकि अभी यह नहीं पता चल पाया है कि उसके परिजनों ने पुलिस वालों को क्या जानकारी दी है। क्योंकि कोई पुलिसकर्मी या अधिकारी इस मामले में अभी बोलने से बच रहे हैं और मीडिया को भी गांव में जाने नहीं दिया जा रहा।

फिलहाल उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है और पकड़े गए आतंकी यूसुफ के दोनों साथियों की तलाश में जुटी हुई है और पकड़े गए आतंकवादी से पूछताछ की जा रही है। जिससे पता चल सके कि वह किसे अपना निशाना बनाने वाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here