चोर को दी गई तालिबानी सजा, भीषण ठंड में नहर के पानी में डूबा-डूबा कर पीटा

Taliban punished for thief
Raebareli

रायबरेली :। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भीषण ठंड में ग्रामीणों ने दो युवकों को नहर के पानी में डूबा-डूबा कर पीटा। इस पर भी दिल को तसल्ली नही हुई तो ग्रामीणों ने दोनो को तालिबानी सजा दे डाली। ग्रामीणों की गिरफ्त में आए इन दोनो युवकों पर बकरी चोरी का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि शराब के नशे की लत को पूरा करने के लिए आरोपी युवक चोरी करने पर उतर आए थे। अब पूरे मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

मामला रायबरेली जिले के सलोन कोतवाली अन्तर्गत सराय अख्तियार गांव का है। इस गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बड़ी संख्या में ग्रामीण दो युवकों को हाथ में डंडा और राड लेकर जानवरों की पीट रहे हैं। नवजवानों से लेकर बुजुर्ग सभी अपने हाथ की सफाई कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि दोनो युवक गांव में बकरी चोरी करने पहुंचे थे और उन्हें रंगे हाथ दबोच लिया गया था।

ग्रामीणों ने दोनो युवकों को पहले एक ही जगह पर घेरा बनाकर धुना, जब दोनो जान बचाकर नहर की ओर भागे तो ग्रामीणों ने दौड़ा कर उन्हें पकड़ा। आरोप है कि ग्रामीणों ने कड़ाके की ठंड में दोनो को नहर में डूबा-डूबा कर पीटा।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × five =