‘शूटर दादी’ और ‘रिवॉल्वर दादी’ ने लगाए ‘बेबी गोल्ड’ पर ठुमके

देश में ‘शूटर दादी’ और ‘रिवॉल्वर दादी’ के नाम से जाने जानी वाली महिलाओं पर बन रही बायोपिक में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की गजब जुगलबंदी दिख रही है। इनकी आने वाली मूवी ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर काफी पहले ही रिलीज किया जा चूका है। कुछ ही समय पहले रिलीज हुए इस फिल्म के गाने में ‘शूटर दादी’ और ‘रिवॉल्वर दादी’ यानी की तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ठुमके लगते नजर आयी है।

कौन सा है इस फिल्म का नया गाना

दोनों एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग के साथ फिल्म के जरिये समाज को जो सोशल मैसेज दिया जा रहा है, वह वाकई कबिल-ए-तारीफ है। फिलहाल अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म का एक और नया गाना रिलीज किया गया है। इस गाने का टाइटल ‘बेबी गोल्ड’ है। जिस पर दोनों ठुमके लगाती नजर आ रही है। इस गाने को सोना मोहपत्रा और ज्योतिका तंगरी ने गाया और म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है। इस गाने के लिरिक्स राज शेखर के है।

कब आ रही है फिल्म

फिल्म में प्रकाशी तोमर का किरदार तापसी और चंद्रो तोमर का रोल भूमि का है। रिलायन्स एंटरटेनमेंट के बैनर परे बन रही इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में पटकथा लेखक तुषार हीरानंदानी डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में तापसी और भूमि के साथ शाद रंधावा और प्रकाश झा भी मुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और निधि परमार है। यह फिल्म 86 साल की चंद्रो और 81 साल की प्रकाशी तोमर की है जो की ‘शूटर दादी’ और ‘रिवॉल्वर दादी’ के नाम से पूरी दुनिया में विख्यात है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।