रायबरेली : पुलिस व बदमाशो में हुई मुठभेड़,25 हजार के इनामिया बदमाश गिरफ्तार…

Encounter in police and miscreants,
Raebareli

रायबरेली :। पुलिस व बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक 25 हजार के इनामिया को धर दबोचा है दोनो तरफ से हुई फायरिंग में जहां एक बदमाश के पैर में गोली लगी वही एसओजी का एक सिपाही अमित कुमार घायल हुआ है। फिलहाल पुलिस ने घायलो को इलाज के जिला अस्पताल एडमिट करवा दिया है और कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

बदमाश के पैर में लगी गोली

बताया जा रहा है रायबरेली पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वाहन चेकिंग मिल एरिया थाना क्षेत्र में चल रही थी अभी उधर से तेज में से बाइक सवार युवक निकला और उसे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वह पुलिस को देखकर भागने लगा वही बदमाश की तरफ से जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई और इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है वही एसओजी के एक सिपाही भी घायल हुआ है जहां दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

ड्राइवर व क्लीनर की हत्या 

दरअसल 14 अगस्त में मिलएरिया थाना क्षेत्र में एक सीमेंट से भरा ट्रक को बदमाशो ने न सिर्फ लूटा था बल्कि उसके ड्राइवर व क्लीनर की हत्या कर दी थी। इस मामले का खुलासा एक सप्ताह पूर्व आईजी ज़ोन लखनऊ द्वारा रायबरेली में किया गया था जिसमे दो हत्यारोपियों को पुलिस ने पहले ही जेल भेज था।

वही आज बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया।साथ ही एसओजी का एक सिपाही अमित भी घायल हो गया।घायल बदमाश की पहचान अमित उर्फ मोनू सिंह के तौर पर हुई है।जो हाल ही में मिल एरिया थाना क्षेत्र में सीमेंट लड़े ट्रक लूट कांड व दो हत्याओं में फरार चल रहा था और पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।पकड़े गए बदमाश से एक पिस्टल भी बरामद की गई है।घायलो को ईलाज़ के लिए जिला अस्पताल लाया गया है जंहा उनका ईलाज़ किया जा रहा है।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here