सिद्धार्थनगर : पुरानी रंजिश में एक युवक की कुदाल से काट कर हत्या

पुरानी रंजिश
Siddharthnagar

सिद्धार्थनगर :- सिद्धार्थनगर जिले में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नही ले रहा है। पुरानी रंजिश में एक युवक की कुदाल से काट कर हत्या कर दी गई। मामला जोगिया कोतवाली क्षेत्र के भुजराई गाँव का है।

कल रात में इस गाँव अरोपी झखरी लोधऔर मृतक कृष्ण चंद तिवारी के बीच काफी पुरानी रंजिश चल रही थी। आये दिन इन दोनों परिवारों विवाद रहता था। कल शाम इन परिवारों में काफी विवाद हुआ और मर पीट भी हुई। मृतक कृष्ण तिवारी को झखरी के परिजनों मिल कर कुदाल से काट डाला।

गभीर रूप से घायल कृष्ण तिवारी को पहले जिला अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों स्तिथी को गंभीरता को देखते हुवे गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। वहां आज इलाज के दौरान कृष्ण तिवारी दम तोड़ दिया। मौत की सूचना के पुलिस अधीक्षक विजय ढुल्ल भी मौके का जायजा लिया।

आप को बताते चलें कि इस घटना के बाद भी पुलिस की लापरवाही भी उजागर हो गई। परिजनो का आरोप है कि पुलिस घटना के 2 घण्टे बाद पहुँची। यहां तक एम्बुलेंस तक कि वेवस्था नही हो पाई परिजन अपने साधन से अस्पताल ले गए। वही परिजन अब इंसाफ की उम्मीद लगाए बैठे है और पुलिस एक तीन की गिरफ्तारी कर आगे की कार्यवाही जुट गई है।

रिपोर्ट :- कृपा शंकर भट्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here