रायबरेली : कच्ची दीवार गिरने से हुआ हादसा,गई बुजुर्ग की जान…

Accident due to falling of raw wall
Raebareli

रायबरेली:। जिले के ऊंचाहार तहसील क्षेत्र में बारिश के कारण एक मकान गिर गया। वहीं कच्चे मकान की दीवार गिरने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दीवार के नीचे बैठा हुआ था,तभी दीवार गिर गई।वहीं सुखताल की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वही जिले के ऊंचाहार तहसील क्षेत्र के पूरे मिश्र मजरे नेवादा गांव में उस समय हादसा हो गया, जब गांव के ही बुजुर्ग सुखलाल अपने कच्चे मकान में बैठा हुआ था।बताया जा रहा है कि सुखलाल अपने मकान में बैठकर पलना बिन रहा था।तभी अचानक से मकान की एक दीवार भरभरा कर गिर पड़ी और वह दीवार के नीचे दब गया।

दीवार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने सुखलाल को बाहर निकाला। लेकिन जब तक उसे बाहर निकाला जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सुखलाल की मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर ग्राम प्रधान भी पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट:-अभिषेक बाजपेयी…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here