CAA: पीएम मोदी की कांग्रेस को चुनौती, बोले हिम्मत है तो…

caa
image source - google

झारखण्ड के बरहेट में एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस जम कर निशाना साधा और छात्रों से एक अनुरोध किया है। पीएम मोदी ने कहा की नागरिकता संसोधन कानून को लेकर सफेद झूठ बोल रहे है, लोगों को डरा रहे है। कांग्रेस और उसके सहियोगी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है, भारत के मुसलमानो को डराने के लिए। ये देश में झूठ और डर का माहौल बना रहे और हिंसा फैला रहे है। पीएम ने कहा ये बात पत्थर की लकीर है की

नागरिकता संसोधन कानून से भारत के एक भी नागरिक को चाहे वो हिन्दू हो मुस्लिम हो या ईसाई हो, पारसी हो,किसी की भी नागरिकता पर कोई असर नहीं होगा। ये बात आप सभी को समझ आ गयी होगी पर कांग्रेस को समझ नहीं आती। क्योंकि उनकी राजनीती की खिचड़ी नहीं पक रही है। इसके बाद भी कांग्रेस और उसके साथी झूठ,अफवाह और अपप्रचार कर रहे है। आज झारखण्ड की इस धरती से, इन वीर पुत्रों की धरती से, देश के लिए मर मिटने वाले इन शहीदों की धरती से मै पूरे देश को, चाहे वो हिन्दू हो मुसलमान हो, हर किसी को फिर से कहना चाहता हूँ की इस CAA कानून से किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता पर कोई असर नहीं पड़ेगा ।

CAB: संजय राउत बोले शरणार्थियों को नागरिकता देने के बाद ये अधिकार न दिया जाये

युवाओं से अनुरोध,कांग्रेस को चुनौती

पीएम मोदी ने कहा की इस छापामार राजनीति को रोकें। भारतीय संविधान हमारी एकमात्र पवित्र पुस्तक है। मैं कॉलेजों में युवाओं से अपील करता हूं कि वे हमारी नीतियों पर बहस करें, लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करें। हम आपकी बात मानेंगे। मैं इस देश के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में छात्रों से अनुरोध करता हूं कि वे अपने स्वयं के महत्व को समझें, अपने जीवन के इस महत्वपूर्ण समय को समझें, अपने शैक्षणिक संस्थानों के महत्व को समझें। पीएम मोदी ने चुनौती देते हुए कहा की अगर कांग्रेस और इसके सहयोगियों में हिम्मत है, तो उन्हें घोषणा करनी चाहिए कि वे ट्रिपल तालाक के खिलाफ बने कानून को रद्द कर देंगे और वे हर पाकिस्तानी नागरिक को भारतीय नागरिकता देंगे तथा जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में अनुच्छेद 370 वापस ले लेंगे।