Moviesraja 2021 : Download Bollywood, Hollywood, South Indian,Tamil, Hindi Dubbed Movies

google

Moviesraja: आज कल ज्यादातर दर्शक नई रिलीज़ movies देखना ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन आज कल लोगों के पास इतना समय नहीं होता है कि वह सिनेमाघरों में जा कर नई रिलीज़ फिल्मों का आनंद ले सकें। उन्ही में एक Moviesraja वेबसाइट है जो मूवीज ऑनलाइन लीक करती है। यही वजह है कि लोग अपने मोबाइल या कंप्यूटर पर फिल्मे देखना चाहते हैं लेकिन उनको सही मूवी साईट की जानकारी नहीं होती और वो सर्च करते रहते है और उनका समय भी काफी बर्बाद हो जाता है।

Moviesraja से movies Download कैसे करें

इतना सर्च करने के बाद भी कोई ऐसी वेबसाइट नहीं मिलती जो उनको ऑनलाइन मूवी देखने या डाउनलोड करने में मदद करे। आपने भी कभी न कभी ऐसा करने की कोशिश की होगी और देखा होगा की बहुत सी वेबसाइट है जो दावा करती है की एक क्लीक में अपनी पसंद की मूवी देखे या डाउनलोड करे पर वो एक पेज से दूसरे पेज पर घुमाते रहते हैं और हमारा समय बर्बाद होता रहता है। ऐसी बड़ी समस्या का समाधान Moviesraja जैसी website बहुत ही आसानी से करती है।

अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो की अपने खाली समय में Movies या series देखना पसदं करते हैं तो आज का हमारा ये आर्टिकल आपके लिए बहुत ही जानकारी भरा होने वाला है। इस पोस्ट में आपको Moviesraja वेबसाइट से Moviesraja movies के साथ साथ इससे जुडी और भी जानकारी प्राप्त होने वाली है।

‘Ghost Stories’ web series online leaked by Tamilrockers

Moviesraja website एक Pirated Movies Downloading Site है। ये एक ऐसी वेबसाइट है जहां पर आपको सभी नए films, series, और movies के पाइरेटेड वर्ज़न डाउनलोड करने के लिए मिलेंगे। यह websites India के top pirated websites में से एक है। फिर चाहे वो 2021 की Bollywood films हो या new Bollywood full movies 2021 download हो सभी के contents आपको अलग अलग फॉर्मेट में देखने को मिलेंगे।

आपको 300mb mkv movies download, mp4, HD, Full HD Movies सभी यहाँ पर उपलब्ध होंगे। आपको अपने storage space और internet connection की speed के हिसाब से इन्हें देखने के लिए download करना होता है।

आपको बता दे की इस प्रकार के sites को भारत सरकार illegal मानती हैं।क्योकि भारत में कोई भी website पाइरेटेड फ़िल्में को बढ़ावा नहीं दे सकती है। इससे film industry को काफी हानि होती है। लेकिन Moviesraja website वाले सरकार या किसी से नहीं डरते और और कोई भी फिल्म हो उसके रिलीज होने पहले ही उसको लीक कर देते है।

Moviesraja website का URL

Moviesraja website का new URL link है, Moviesraja.net.in जो की अभी के समय में सही रूप से कार्य कर रहा है। इस Domain के जरिए आप इस site को access कर सकते हैं। आपको बता दे की Pirated Websites पर सरकार लगातार बैन कर रही है। इसलिए इनकी working link को पाना बहुत ही मुश्किल होता है। नए लोगों के लिए Moviesraja new website url को ढूंढ पाना थोडा मुश्किल काम हो सकता है। पर नामुमकिन नहीं।

Moviesraja के बारे में बात करते हुए यह जो कुछ भी आप Moviesraja Telugu, Gujarati, Marathi, Punjabi, Bollywood, Kannada, Hollywood Dual Audio आदि जैसे वर्गों के तहत देखना चाहते हैं। यह website आपको हर तरह की movies प्रदान करता है। ताकि आप आसानी से movie देख सकें और लंबे समय तक देखने के लिए बेशुमार फिल्मों के साथ आनंद ले सकें। फिल्मों के विशाल संग्रह केअलावा,Moviesraja टीवी शो भी मनोरंजन प्रेमियों के बीच गुलजार हैं।

आपको बता दे की फिल्मों के विशाल संग्रह के अलावा,Moviesraja टीवी शो भी मनोरंजन प्रेमियों के बीच गुलजार हैं। यही कारण है की अधिकतर Moviesraja website old URL को सरकार द्वारा Blocked कर दिया जा रहा है। जिसके चलते वो अब और काम नहीं कर रही हैं।

Tamilrockers New Link 2021 – Download Tamilrockers.la, New Domain & Latest URL

कई लोगो का तो फिल्म देखना मनो एक favourite hobby जैसा है। अभी तो internet का जमाना है जहाँ की बहुत से ऐसे websites हैं जैसे की Moviesraja, 300mbmovies, teluguweb, tamilrokers इत्यादि जहाँ से कोई भी users आसानी से अपने मनपसंद फिल्में download कर सकते है।

Moviesraja से moveis Download करने का तरीका ?

आपको बता दे की अभी जल्दी में ही Chhapaak, Tanhaji The Unsung Warrior online leaked हो गयी थी। सबसे प्रसिद्ध film piracy website Moviesraja online के द्वारा अब आप आसानी से किसी भी movie को hindi dubbed करके भी देख सकते हैं। इतना ही नहीं साथ में अब इसकी quality बहुत ही बढ़िया हो गयी है।

Moviesraja 2021 को release होने के कुछ घंटो के भीतर ही इसे Moviesraja के website पर publish कर दिया गया था। वैसे ये पहली बार नहीं हुआ की कोई movie इस website पर leak हुई हो। इससे पहले भी बड़ी movies जैसे की Ghost Stories’ web series, Darbar Good Newwz , Dabbang 3,Sab Kushal Mangal,आदि movie sभी online piracy के शिकार हो चुके हैं।

सरकार के द्वारा पूरी कोशिश करने के वाबजूद भी इस website Moviesraja को पूरी तरह से block करने में वो सफल नहीं हुए हैं। वहीँ Moviesrajaweb series की team बार बार अपना domain name constantly बदल देते हैं। जिससे उन्हें सही रूप से track कर पाना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। इस विषय में पुलिस वालों का कहना है की ऐसे Latest Leaked Movies के पीछे जिन लोगों का हाथ है वो सभी young और qualified students और इनमें से ज्यादातर के पास degrees भी हैं MSc और BSc की।

अब हम आपको बताते है की Moviesraja जैसी website पर आप नई bollywood, Tollywood और Hollywood movies कैसे download कर सकते है। निचे आपको Moviesraja website की लिंक भी मिल जाएगी।वहाँ से आप MP3 Songs, Video Songs, TV Series जैसे चीजों को डाउनलोड कर सकते है।

Moviesraja New Movies 2021

Moviesraja site पर हाल ही में बहुत से new movies 2021 Bollywood download करने को मिल जाएगी जिनमें कुछ बहुत सी popular movies भी शामिल हैं। यदि हम बात करे Chhapaak मूवी की तो यह फिल्म एक असल जिंदगी पर आधारित फिल्म है। जो की महिलाओं और लड़कियों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ बनाई गई है। यह कहानी दिल्ली के रहने वाली लक्ष्मी अग्रवाल की असल जिंदगी से जुडी कहानी है।

आपको बता दे की ऐसी और भी पायरेट साईट है

Tamilrockers, Bolly4u, Movierulz, WorldFree4u, Filmyzilla, 7starhd, TamilGun, Pagalworld, जैसे बहुत से websites हैं जहाँ से आप आसानी से जिससे आप अपनी अपने पसंदीदा moveis देख सकते है। लेकिन Moviesraja सबसे ज्यादा चर्चित वेबसइट है क्योंकि कोई भी मूवी रिलीज होते ही इस website पर उपलब्ध होइ जाती है। इस website पर आप low क्वालिटी से High क्वालिटी तक की फिल्मे देख सकते है।

Moviesraja New Site 2021

जैसा की आपको पता है की Moviesraja new link एक pirated movies downloading site हैं। इसलिए इसे भी कई बार penalty से गुजरना पड़ा है। इसलिए Moviesraja के दुसरे subsidiary websites के विषय में जानते हैं। इनमें कुछ मुख्य हैं जैसे की

Moviesraja.biz Moviesraja.online
Moviesraja.proxy Moviesraja.live
Moviesraja.asia Moviesraja.biz
Moviesraja.into Moviesraja.today
Moviesraja.net Moviesraja.info
Moviesraja.im Moviesraja.vip
Moviesraja.pw Moviesraja.lol
Moviesraja.guru Moviesraja.run
Moviesraja.me Moviesraja.in
Moviesraja.com Moviesraja.org
Moviesraja.hub Moviesraja.vet
Moviesraja.host Moviesraja.win
Moviesraja.vin Moviesraja.icu

इन सभी के contents लगभग समान भी होते हैं क्यूंकि इनके पीछे की team एक ही होती है। वहीँ सरकार के बने नियमों को तोड़कर ये दुबारा से अपने काम में लग जाते हैं। Hindi में कभी भी आपको ऐसे websites से movies download करने में उत्साहित नहीं करती है। हमारी मानें तो legal तरीके से ही Movies को download करना चाहिए। इसमें सभी की भलाई है।

क्या Moviesraja website Legal है?

Moviesraja 2021 उन websites में से एक है जिसमें की आप movies को बिना कोई registration या sign up के ही download कर सकते हैं। वहीँ बहुत से paid movie downloading websites ऐसे भी हैं। जहाँ पर आपको free movies download करने से पहले उसमें register होना होता है।

तब जाकर आप अपने पसंदीदा फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन Moviesraja में मूवी डाउनलोड करें बिना कोई झंझट के और वो भी कुछ ही सेकंड्स में। इस site में Free Movie Download करने के लिए जब आप मूवी पर क्लिक करते है तो स्क्रीन पर मूवी से सम्बन्धित सभी जानकारी दृश्यमान होती है जैसे की –मूवी को IMDb Rating क्या है, मूवी किस क्वालिटी में है, इसकी साइज़ क्या है, मूवी के डायरेक्टर, एक्टर्स, राईटर्स कौन है।

बहुत बार तो movie की print की screenshot भी उपलब्ध करवाया जाता है। जिससे users को movie की quality के बारे में पता चल सके। इन movies की Watch Online और Download Link दी होती है। जिससे की मूवी को ऑनलाइन भी देख सकते है और साथ में डाउनलोड भी कर सकते है।

क्या Moviesraja से Download करना मना है?

भारत सरकार द्वारा ये पूरी साफ़ तोर से दर्शाया गया है की Moviesraja dual audio को Upload या Download करना पूरी तरह से गैरकानूनी है। इसके लिए आपको छह से 3 साल की जेल और 50 हजार से 2 लाख रुपए तक जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

महत्वपूर्ण सूचना 

इतना ही नहीं पायरेसी कंटेंट को बेचने पर जेल भी हो सकती है और जुर्माना भी भरना पड़ता है। क्योकि Film industry को इससे बहुत नुकसान उठाना पड़ता है। वो अपने फिल्म्स में इतना ज्यादा खर्च किये हुए होते हैं वहीँ ऐसे websites के होने से ज्यादातर लोग films halls न जाकर या इनकी Original CD, DVD न खरीदकर इन sites से movies download कर लेते हैं। इसलिए आखिर में industry का ही नुकसान होता है।

चेतावनी

‘आवाज़े उत्तर प्रदेश’ इस तरह के पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं। इस पोस्ट में दी गई जानकारी केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए दी गई है, न कि पायरेसी तथा इलीगल कामों को बढ़ावा देने के लिए। मैंने आपको पहले भी बताया है की पायरेसी करना दंडनीय अपराध है। हम किसी भी तरह से Moviesraja का उपयोग करने की सलाह नहीं देते हैं। ये जानकारी सिर्फ इसकी गैर-कानूनी गतिविधियों के बारे में बताने के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here