मऊ : मुख्तार के काले साम्राज्य पर सरकार की है टेढ़ी नज़र,अवैध बूचड़खाना धराशाही

Mukhtar's black empire
Mau

मऊ:। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के माफ़िया मुख्तार अंसारी के काले साम्राज्य पर सरकार की टेढ़ी नज़र हो गयी है। सरकार के इशारे पर मुख्तार गैंग के एक के अवैध काले कारोबार को जिला प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया। आज भारी पुलिस बल की मौजूदगी में नगर क्षेत्र के बंधा रोड स्थित एक अवैध बूचड़खाने को प्रशासन ने धराशाही कर दिया। बूचड़खाने को मुख्तार अंसारी के करीबी अवैध रूप से संचालित करते थे।

योगी सरकार मुख्तार अन्सारी सहित जनपद के माफियाओं के काले साम्राज्य को ध्वस्त करने में लगा है। वहीं मुख्तार अंसारी के पुर्वांचल में दबदबा होने से प्रदेश सरकार को काफी नागवार लग रहा है। जिसके बाद माफिया कहे जाने वाले मुख्तार अंसारी सहित रमेश सिंह काका के अवैध रूप से अर्जित किये गए प्रोपर्टी को ध्वस्त किया जा रहा है ।

अवैध बूचड़खाना धराशाही

बताते चलें कि विगत एक वर्ष पहले जिला प्रशासन ने इस अवैध बूचड़खाने को सील किया था। लेकिन आज इस अवैध बूचड़खाने को ध्वस्त करने की कार्यवाई जिला प्रशासन द्वारा की गई। नगर पालिका की जीसीबी ने सुबह सुबह स्लाटर हाउस को ध्वस्त करने पहुचीं। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स को बंधा रोड पर लगाया गया था।

जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी बयान

जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया की इस अवैध बूचड़खाने को मुख्तार अंसारी गैंग के लोगों द्वारा संचालित किया जा रहा था। इनके द्वारा भारी मात्रा में अवैध रूप से गौकशी कर जानवरों के चमड़े बेचे जा रहे थे। पहले इस स्लाटर हाउस को सीज करने के बाद आज इस बूचड़खाने ध्वस्तीकरण की कार्यवाई की जा रही हैं। इस पूरे बूचड़खाने की कुल कीमत लगभग 40 लाख के आस पास है।

रिपोर्ट:-राजेश दुबे…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here