राशन लेने गया था बेटा और ले आया बहू, मां ने घर में एंट्री देने से किया मना

lockdown The boy went to get ration and brought his wife
image source - google

गाजियाबाद में बेटा राशन लेने के लिए गया था पर जब वापस आया तो साथ में अपनी दुल्हन भी लेकर आ गया। जिससे घर वाले, खासकर मां काफी नाराज हुई और घर में प्रवेश नहीं दिया। इसके बाद मां, बेटे में काफी बहस हुई और मामला थाने पहुंच गया। मां, बेटे और बहु तीनों थाने पहुंच गये और पुलिस को पूरा मामला बताया। मां ने साफ मना कर दिया कि वह उन्हें घर में नहीं घुसने देंगी। क्योंकि उसने लॉक डाउन का उल्लंघन किया है।

लड़के के पास शादी का कोई सबूत भी नहीं था। उसका कहना है कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मंदिर में शादी की है और 3 महीने पहले वो हरिद्वार में भी शादी कर चुका है और सारे सबूत हैं। अभी उसने जिस मंदिर में शादी की है, वहां के पुजारी ने शादी का प्रमाण पत्र नहीं दिया है। उनका कहना है कि लॉक डाउन के बाद ही प्रमाण पत्र मिलेगा।

सरकार का माध्यमिक शिक्षा स्कूलों को लेकर आदेश, अभिभावकों को बड़ी राहत

मां का कहना है कि लड़का राशन लेने गया था और लड़की ब्याह कर ले आया है। वे उन दोनों को घर में प्रवेश नहीं देंगी। खासकर तब तक जब तक लॉक डाउन समाप्त नहीं हो जाता। पुलिस के लाख समझाने के बाद भी जब मां नहीं मानी, तो लड़का अपनी दुल्हन को लेकर किराए के मकान में रहने चला गया। यह घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here