कपिल मिश्रा को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, ट्विटर पर लिखा था…

kapil mishra
image source - google

मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार कपिल मिश्रा को चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा है। ये नोटिस कपिल मिश्रा द्वारा किये गए एक ट्वीट को लेकर है। गुरुवार को कपिल ने ट्वीट किया था की ‘India vs Pakistan 8 February Delhi” जिसके बाद कल रात को कपिल को नोटिस भेज दिया गया।

आज देंगे जवाब

कपिल मिश्रा ने कहा की ‘मै आज उस नोटिस का जवाब दूंगा। कल रात मुझे चुनाव आयोग की तरफ से नोटिस आया है। मै अपने बयान से पीछे नहीं हटूंगा,सच बोलना इस देश में गुनाह नहीं है और मैंने कुछ गलत नहीं कहा है।’ कपिल मिश्रा ने ये भी कहा था की दिल्ली में कई जगह पर मिनी पाकिस्तान और शाहीन बाग बना दिया गया है। बता दें पिछले कई दिनों से शाहीन बाग का रास्ता CAA के विरोध में महिलाओं ने बंद किया हुआ है और नारेबाजी चल रही है। इनका कहना है की जब तक CAA वापस नहीं लिया जाता तब तक वो नहीं हटेंगे।

Panga Movie Review: Kangana Ranaut की फिल्म देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

कपिल मिश्रा ने आगे कहा की शाहीन बाग में सड़कों को बंद कर रखा है, लोगों को स्कूलों, कार्यालयों, अस्पतालों में जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है, नारे नारे लगाए जा रहे है और जिस बेशर्मी के साथ मनीष सिसोदिया ने कहा कि वह शाहीन बाग के साथ खड़े हैं, इसका मतलब है कि यह एक राजनीतिक आंदोलन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here