Kumkum Bhagya 14 Jan 2020 Preview: क्या अभि संजू को पकड़ पाएगा?

kumkum bhagya
google

Kumkum Bhagya written update : दोस्तों Kumkum Bhagya धारावाहिक बहुत ज़्यादा देखा जाने वाला एक TV Episode है और खास तौर पर महिलाएँ इस धारावाहिक को अत्यधिक पसंद करती है। Kumkum Bhagya के पिछले धारावाहिक में दिखाया गया था कि रणवीर वापस अपने घर लौटता है तो उसकी माँ उसे एक कमरे में बंद कर देती है। लेकिन रणवीर है कि उसे संजू को ढूढ़ने की ज़िद्द है जिसके लिए वह कमरे की खिड़की से कूदकर घर से निकल जाता है। जाते समय वह केवल रिया को बता कर जाता है की वह कहा जा रहा है।

अभि (उर्फ़ अभिषेक) का जासूस अभि को आकर बताता है कि युवी तथा संजू ने आपस में मिलकर नकली एमएमएस बनाया था। जासूस और अभि की इस बातचीत को रिया छुपकर सुन लेती है जिसके बाद रिया संजू से फ़ौरन शहर छोड़कर भाग जाने के लिए कहती है। उधर रणवीर सच्चाई का पता लगाने के लिए युवी की पिटाई करता है और उससे संजू के बारे में पूछता है। युवी रणवीर से खुलासा करते हुए बताता है कि उसने अपनी प्रेमिका रोशनी के साथ मिलकर वह एमएमएस बनाया था और संजू ने इसके लिए उसे पैसे दिए थे।

अभि संजू को ढूंढता है तथा उसको जेल ले जाने का निर्णय लेता है। रिया संजू को शहर से भगाने में उसकी मदद करने की योजना तैयार करती है जबकि अभि संजू को पकड़ने के लिए उसका पीछा करता है।

Xfilmywap : Download Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed HD Movies

Kumkum Bhagya के Next Episode में दिखाया जाएगा कि रणवीर तथा प्राची दोनों लोग अभि और रिया से मिलते हैं लेकिन उनके साथ संजू नहीं होता है। इस मुलाकात में प्राची रिया से अपनी मां के बारे में जानना चाहती है। रिया प्राची से बताती है कि प्रज्ञा के पैर में चोट लगी हुई है और वह कार में है। रिया आगे बताती है कि प्रज्ञा कार के अंदर सो रही है। इसके बाद प्राची और रणवीर कार के करीब जाते हैं तथा प्रज्ञा को कार की पिछली सीट पर सोते हुए देखते हैं ठीक उसी समय अभि भी कार लेकर वहाँ से निकलता है और कर के अंदर झाकने का प्रयास करता है।

क्या अभि प्रज्ञा को ढूंढ पाएगा? क्या उसे यह पता चल पाएगा कि प्राची ही उसकी बेटी है? क्या वह संजू को पकड़ कर जेल भेज पाएगा? यह सब जानने के लिए देखिये Kumkum Bhagya का अगला धारावाहिक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here