डॉ भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर निशुल्क नेत्र शिविर का हुआ आयोजन

Kanpur

कानपुर :। आज दिनांक 6 दिसंबर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी के परिनिर्वाण दिवस पर वाइब्रेंट इंडिया फाउंडेशन के द्वारा निशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन वृद्धा आश्रम के ब्लॉक किदवई नगर में आयोजित किया गया, जिसका संचालन अपना दल एस कानपुर महानगर के चिकित्सा मंच अध्यक्ष अंशुल पटेल जी ने किया। नेत्र विभाग जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों की टीम ने सभी बुजुर्ग पुरुष एवं महिला की आंखों का जांच परीक्षा करने के उपरांत निशुल्क दवा वितरण भी किया।

वहां पर रह रहे बुजुर्गों ने सभी चिकित्सकों और नेत्र शिविर आयोजकों को धन्यवाद के साथ-साथ अपना आशीर्वाद भी दिया। वृद्ध आश्रम के संचालन कर रहे अनुराग पांडे एवं नीलेंद्र तिवारी जी ने डॉक्टर परवेज़ खान जी और वाइब्रेंट इंडिया फाउंडेशन का आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया। आज के शिविर में अपना दल एस के श्री किशन जयसवाल जी और श्री आदित्य सचान जी ने वहां पहुंचकर आयोजकों का मनोबल बढ़ाया और अंबेडकर जी को याद कर कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

कार्यक्रम के अंत में अंशुल कुमार जी ने आदरणीय डॉ भीमराव अंबेडकर जी को याद करते हुए लोगों से कहा की बाबा साहेब का कहना था कि मैं उसी धर्म को मानता हूं जो स्वतंत्रता, समानता एवं भाईचारा सिखाता है। इसीलिए ऐसे महापुरुष लोगों को सच्ची श्रद्धांजलि हमारे समाज की तरफ से यही होगी कि हम उनके विचारों को आत्मसात करते हुए जमीनी स्तर पर कार्य करें, आज के इस कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए उन्होंने सर्वप्रथम डॉ परवेज खान और उनकी टीम डॉ श्वेता सिंह डॉक्टर कंचन डॉ ऋतु डॉक्टर शिवांग को दिल की गहराइयों से धन्यवाद प्रकट किया और इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सहयोग करने वाले श्री किशन जयसवाल जी श्री अनुराग पांडे जी एवं श्री नीलेंद्र तिवारी जी का आभार व्यक्त किया।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here