लखीमपुर खीरी : तिलक समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग मे घटी ऐसी घटना…

firing in Tilak ceremony
Lakhimpur Kheri

लखीमपुर खीरी :। जिले में समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है जिसके चलते एक बार फिर हर्ष फायरिंग की वारदात सामने आई है, जहां पर एक तिलक समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक मासूम सहित अन्य लोग भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए, जिससे वहां हड़कंप मच गया,जिन्हें आनन-फानन में सीएचसी लेकर जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां पर 2 की हालत अब सामान्य बताई जा रही है,लेकिन मासूम की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल ताजा मामला लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली मैलानी क्षेत्र के बांकेगंज चौकी के ग्राम बांकेपुर का बताया जा रहा है जहां पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब हो रहे तिलक समारोह में दूल्हे के बाप और बहनोई में आपस में शराब पीकर हर्ष फायरिंग करने के लिए आपस में झगड़ा होने लगा।

वही झगड़े के दौरान की गई हर्ष फायरिंग में एक 10 वर्षीय मासूम के साथ-साथ फायरिंग करने वाले के हाथ पर भी गोली लग गई,जिससे पलभर में ही खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हर्ष फायरिंग करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है जिस पर उचित कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट:-फारुख हुसैन…

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here