जाने कहाँ पर कैद हैं प्रियंका चोपड़ा,बताई अपनी हालत :- देखें Video

priyanka-chopra
Google

कोरोना वायरस का कहर जिस प्रकार से पूरी दुनिया और भारत में मचा हुआ है उससे हर एक तबका परेशान सा हो गया है चाहे वह फिल्म स्टार हो या खिलाड़ी हो या आम आदमी सभी को कोई न कोई परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। इसी के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री Priyanka Chopra ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपनी परेशानी को बयां किया है।

Kanika Kapoor की रिपोर्ट में पाई गई गड़बड़ी

अपने ही घर में कैद Priyanka

दुनिया भर में फ़ैल रहे कोरोना वायरस के चलते प्रियंका इन दिनों अपने ही घर में कैद हैं। आपको बता दें Priyanka Chopra और उनके पॉप स्टार पति Nick Jonas ने सेल्फ-आइसोलेश में आठ दिन पूरे कर लिए हैं।सुनहोने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वह परेशान दिख रही हैं और कहा की :-

“मै उम्मीद करती हूँ कि आप सभी वहां सेफ होंगे, मुझे भी बस वहां आना है और आप सभी को हेलो बोलना चाहती हूं। यह सच में परेशान करने वाला वक्त है और हम सभी का जीवन पूरी तरह से उलट गया है। ऐसा लग रहा है जैसे यह किसी फिल्म का हिस्सा है, लेकिन वैसा है नहीं। निक और मैं बीते सप्ताह से घर में हैं और हमारे सेल्फ-आइसोलेशन का आठवां दिन हैं। हमारा शेड्यूल काफी रोमांचक होता था और हमारे आसपास लोग घिरे रहते थे और अचानक से बदली हमारी वास्तविकता ने हमें परेशान कर दिय। मुझे यकीन है कि आप सभी को भी ऐसा ही महसूस हो रहा होगा.”

इसके बाद प्रियंका कहती है “हम सभी जरुरी एहतियात बरत रहे हैं, हम सेफ हैं, हम स्वस्थ हैं और हम बस सामाजिक दूरी बनाए हुए हैं.” जो की काफी जरुरी है।
https://youtu.be/PKSnRFI53n4

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + 11 =