‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग जल्द

dostana 2

‘दोस्ताना’ फिल्म की बन रही सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ में आपको जाह्नवी कपूर के साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी एक लव ट्रैंगल के साथ दिखाई देंगे। ख़ास बात तो यह है की इस फिल्म के बनने की शुरुआत अभी होने वाली है।

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म ‘दोस्ताना’ की सीक्वल बन रही ‘दोस्ताना 2 ‘ की शूटिंग की शुरुआत होने ही वाली है। आपको पता है कि साल 2008 में आयी ‘दोस्ताना’ बॉक्स ऑफिस से लेकर दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली फिल्म है। सूत्रों की माने तो फिल्‍म की शूटिंग नवंबर के पहले हफ्ते से ही शुरू हो जाएगी। फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल भी तैयार कर लिया जा चूका है। इस शेड्यूल के मुताबिक तकरीबन 22 दिनों तक पहला शेड्यूल शूट उत्‍तर भारत से लेकर चंडीगढ़ और पटियाला में किया जायेगा। इस शेड्यूल के पुरे होने के बाद फिल्म की शूटिंग विदेश में की जाएगी।

      kartik, jhanvi, lakshy

लक्ष्य लालवानी की पहली फिल्म है ‘दोस्ताना 2’

लक्ष्य लालवानी जो की एक टीवी ऐक्टर है। इनकी यह पहली फिल्म है, जिससे यह फ़िल्मी दुनिया में डेब्यू करने जा रहे है। फिल्म में जाह्नवी कपूर, कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी तीनों ही एक्टर अहम किरदारों को निभाते नजर आएंगे। इसके आलावा ये तीनो ही फिल्म में एक लव ट्रैंगल के साथ बिल्‍कुल अलग अवतार में दिखाई देंगे।
तीनों इस समय फिल्म के लुक टेस्‍ट में व्यस्त है।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए संजय की पसंद है आलिया

जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि- ‘मैं इस समय दोस्‍ताना 2 को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म की कहानी बहुत अलग और मजेदार है। मुझे लगता है दर्शकों को भी पसंद आएगी।’ ‘भाग मिल्‍खा भाग’ में राकेश ओमप्रकाश मेहरा, ‘तलाश’ में रीमा कागती और ‘संजू’ और ‘पीके’ में राजकुमार हिरानी को असिस्‍ट करते हुए नजर आये कॉलिन डी कुन्हा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।