दिवाली की खरीददारी करने चौक पहुंचे कलानिधि नैथानी

उत्तर प्रदेश लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी जो की इस समय राजधानी की सुरक्षा व्यवस्था पर कड़ी नजर रखे हुए है। आये दिन वो ऑपरेशन 420 के तहत किसी न किसी आरोपी को ढूंढ निकलते है जो आम जनता से ठगी करते है। बता दे की उन्होंने ऑपरेशन 420 आम जनता से धोखा धड़ी और ठगी करने वालो के लिए बनाया है। जिससे हमारी आम जनता किसी भी ठगी व्यक्ति के चंगुल में न फसे।

एसएसपी कलानिधि नैथानी कल शाम दिवाली की खरीददारी करने लखनऊ के चौक बाजार आम जनता की तरह अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे। वह उन्होंने आम जनता की तरह खरीददारी की। कलानिधि नैथानी की पत्नी ने ग़रीब की दुकान से मिट्टी के दिये ख़रीदे। इसके साथ ही उन्होंने और दुकानदारों की दुकानों से पूजन सामग्री और अन्य दिवाली की खरीददारी की। इसी बहाने उन्होंने आम नागरिक बनकर चौक सर्राफ में सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया।

बता दे की डीजीपी ने ट्वीट कर सभी जिलों के कप्तानों को आदेश करते हुए लिखा था की प्रदेश के सभी जिलों के थानों में मिट्टी के दिये जला कर दीपावली का पावन पर्व मनाया जायेगा और साथ ही चाइनीज़ दियों की जगह ग़रीब कुम्हारों द्वारा बनाये गए मिट्टी के दियों को खरीद कर दीपावली मनाई जाएगी।इस बात का पालन करते हुए एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी सपरिवार चौक बाजार पहुंचे।वे आम नागरिकों की तरह लखनऊ कप्तान पहुंचे चौक मार्केट में जनता के बीच थे।