सआदतगंज डबल मर्डर केस में 20 घण्टे के अंदर हुआ धमाकेदार खुलासा

google

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में अपराध व अपराधियो के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में एसपी पश्चिम स्वाट टीम व सआदतगंज पुलिस को कामयाबी मिली। आपको बता दे की सआदतगंज डबल मर्डर केस की घटना के महज 20 घंटो के अंदर एक धमाकेदार खुलासा हुआ और पुलिस ने मुख्य अभियुक्त के साथ सह-अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुँचे कानपुर दौरे पर

लखनऊ पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ खुलासों के क्रम में सआदतगंज डबल मर्डर केस की घटना के महज 20 घंटो के अंदर धमाकेदार खुलासा मुख्य अभियुक्त मोहम्मद उस्मान के साथ सह-अभियुक्त आकिब महमूद को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल एसएसपी ने कल रात घटनास्थल का निरीक्षण कर टीमें गठित की थी और जल्द ही इस घटना के खुलासे का आदेश दिया था।

एसएसपी ने बताया की उन्होंने सीसीटीवी से प्राप्त फुटेज के आधार पर फ़ोटो जारी किया था। जो आज प्रमुखता से सभी अखबारों में छपी है उसी फोटो के आधार पर शिनाख्त हुई। और कुछ ही घंटों में पुलिस ने इस मर्डर के असली आरोपी गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा की लगातार हमारे साथ जुड़े रहने वाले सभी मिडिया कर्मियों को हम धन्यवाद देते है।