जामिया में गोली चलाने वाले युवक की हुई पहचान

jamia protest
image source - google

आज गुरुवार को जामिया से राजघाट तक CAA के विरोध में मार्च निकला जाना था जिसकी पुलिस ने इजाजत भी ही दी थी। बैरिकेट्स लगे हुए थे तभी भीड़ से एक युवक निकल कर आया और उसने पिस्टल निकालकर हवा में लहराई और गोली चला दी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। इसमें एक युवक घायल घायल हुआ है और उसको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

IND vs NZ : रोहित शर्मा के कारनामे पर twitter पर मची धूम…!

कौन है पिस्टल वाला युवक

खबर के अनुसार गोली चलाने वाले युवक का नाम राम भगत गोपाल है जो की गौतम बुद्ध नगर उत्तर प्रदेश के जेवर क्षेत्र का रहने वाला है। गोली चलाने से पहले गोपाल ने अपने फेसबुक पर कई सारी प्रदर्शन की वीडियो बनायीं और और कुछ पोस्ट भी किया जिसपर लिखा हुआ था की ‘चन्दन भाई ये बदला आपके लिए’,कॉल मत करो;आज़ादी दे रहा हूँ’,इस तरह की कई पोस्ट की गोपाल ने।

चश्मदीदों के अनुसार युवक अचानक भीड़ से बाहर निकला और प्रदर्शनकारियों से बोला की ‘आओ मै तुम्हे आज़ादी देता हूँ। इसके बाद उसने गोली चला दी। जिसमे जामिया के एक छात्र शादाब के हाथ में गोली लगी। होली हॉस्पिटल में शादाब का इलाज चल रहा है। वहीँ पुलिस ने गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले पर पुलिस का कहना है की पहले वो वीडियो देखेगी और उससे पूछताछ करेगी इसके बाद कोई बयान इस मामले पर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here