अपना दूध बेचकर ये लड़की कमाती है करोड़ो, बॉडी बिल्डर्स को बेच चुकी है 500 Liters दूध

राफाएला ने बताया कि फिर उनसे फेटिश (कामोत्तेजक) पुरुषों ने दूध की मांग शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि मां के दूध की भारी मांग है

हम सभी जानते है कि बच्चे के लिए माँ का दूध कितना जरुरी होता है, क्योकिं माँ का दूध उसे आगे चल कर बिमारियों और अनेक तरह की शारीरिक समस्याओं से लड़ने में मदद करता है, ये तो सभी जानते ही है कि बच्चों के लिए मां का दूध अच्छा होता है, लेकिन किसी महिला को आपने स्तन दूध (ब्रेस्ट मिल्क) बेचते हुए सुना है, नहीं ना। पर यह सच है, साइप्रस की एक महिला मर्दो को अपना दूध बेचकर लाखों रूपए कमाती है।

इस महिला का नाम राफाएला लांप्रोउ और वह दो बच्चों की मां है। आपको बता दे राफाएला के दूध की बॉडी बिल्डिंग में लगे पुरुषों के बीच भारी मांग है। राफाएला लांप्रोउ ने कुछ महिने पहले एक बच्चे को जन्म दिया था, लेकिन जल्द ही महिला को एहसास हुआ है उनके स्तनों से दूध ज्यादा मात्रा में आता है। बच्चे को पिलाने के बाद भी उनके स्तनों से दूध आता रहता था।

राफाएला ने बताया कि वह घर बैठे ही इस एप्प के जरिये लाखो रुपये रूपये कमाती हैं। नीचे दिए गए लिंक के जरिये आप इस एप्प के बारे में जानकारी ले सकते है और घर बैठे पैसे कमा सकते हैं।

उन्होंने आगे बताया, कुछ पुरुषों ने मेरे बारे में पता लगाया, मैंने उन पुरुषों को दूध बेचना शुरू कर दिया जिन्हें बॉडी बिल्डिंग करना पसंद था। वे कहते हैं कि यह मांसपेशियों के लिए अच्छा होता है। यह एक दम शुद्ध दूध है जो शरीर के लिए काफी फायदेमंद होता है।

राफाएला ने बताया कि फिर उनसे फेटिश (कामोत्तेजक) पुरुषों ने दूध की मांग शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि जब उन्हें पता चला कि मां के दूध की भारी मांग है तो, दूध बेचना शुरू कर दिया। राफाएला के स्तन से दिनभर में करीब दो लीटर दूध आता है।

राफाएला के मुताबिक वह अब तक करीब 500 लीटर दूध बेच चुकी हैं जिससे उन्होंने 4500 पाउंड (4 लाख 5 हजार रुपये) कमाए हैं। लांप्रोउ अपना दूध ऑनलाइन बेचती हैं। वह अपने पति एलेक्स और दो बच्चों के साथ रहती हैं।

 

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here