अभिनेता रवि किशन ने वैक्सीन का पहला डोज लगवाने के बाद दिया ये संदेश

sadar mp and actor Ravi Kishan
image - source - google

वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव हेतु गोरखपुर के सदर सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने आज गोरखपुर नेताजी सुभाष चंद्र बोस जिला चिकित्सालय पर वैक्सीनेशन सेंटर जाकर अपना पहला डोज लगवाया। वैक्सीनेशन के बाद सदर सांसद रवि किशन ने बात करते हुए बताया कि देश को डरने की जरूरत नहीं है।

देश में लॉकडाउन नहीं लगेगा, नाइट कर्फ्यू जिसको कोरोना कर्फ्यू कहा जा रहा है कुछ जिलों में लगाया गया है। सिर्फ प्रिकॉशन के लिए इसके अलावा उन्होंने मुंबई और तमाम अन्य शहरों से आ रहे प्रवासी भारतीयों से निवेदन किया कि देश में लाक डाउन नहीं लगेगा। इसलिए डरने की जरूरत नहीं है।

आप लोग जहां हैं वहीं रहिए और वैक्सीन सब तक पहुंचेगा और वैक्सीनेशन के बाद भी जो प्रिकॉशन है उसको लेते रहिए। वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के कई सेंटरों पर वैक्सीन खत्म होने की बात को लेकर रवि किशन ने बताया कि वैक्सीनेशन के लिए जहां पहले 100 की संख्या थी वह संख्या 1000 की हो गई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ.हर्षवर्धन ने GoM की 24वीं बैठक के बाद दी ये जानकारी

किसी भी सेंटर पर वैक्सीन खत्म नहीं हुआ है बल्कि उसकी मांग बढ़ गई है इसलिए वैक्सीन को लेकर अपोजिशन हो हल्ला मचा रहा है और राजनीति कर रहा है रवि किशन ने बताया कि देश में वैक्सीन की कमी नहीं है
हमारे पास वैक्सीन है हमारे पास सारी सुविधाएं हैं एक बार फिर हम। कोरोना से लड़ेंगे और जीतेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here