पत्नी का सिर काटकर थाने पहुंचा सिरफिरा

उत्तर प्रदेश के जिला बाराबंकी से एक दिल दहला देने वाली खबर सुनने में आयी है। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में एक सिरफिरे व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी का गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस वहशी ने वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पूरे शहर में घूमता रहा और इस के बाद वह जहांगीराबाद थाने जा पहुंचा। थाने में मौजूद पुलिसकर्मी इस आरोपी को खून से सना सिर लेकर देखने के बाद हैरत में पड़ गए। इस घटना की खबर मिलते ही आला अधिकारी भी थाने पहुंच गए और फ़ौरन ही इस दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस सनसनीखेज वारदात की खबर फैलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद एक युवक ने पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर शहर में घूमते हुए इस दरिंदे की वीडियो भी बना लिया जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि एक व्यक्ति ने बहादुरपुर गांव में बीच रास्ते में ही चलते हुए अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और इसके बाद आरोपी पत्नी का सिर लेकर पूरे गांव में घूमते हुए जहांगीराबाद थाने पहुँच गया जहाँ पर उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। उसने पुलिस से कहा कि साहब मुझे गिरफ्तार कर लीजिये।

टेढ़ीपुलिया रोड पर एक युवक की पुलिसकर्मी ने की जमकर पिटाई

पुलिस ने हत्यारे पती को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस आरोपी से इस तरीके से की गई हत्या का कारण पता लगाने के प्रयास में लगी हुई है। इस आरोपी ने एक धारदार हथियार से पत्नी का सिर बड़ी बेरहमी से धड़ से अलग कर दिया और उसे अपने साथ थाने ले गया। इस वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है और मृतक महिला के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 2 =