सीएम ने विधायकों को बुलाया, क्षेत्रीय समस्याओं पर हुई बात

meeting
google

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा विधायकों को लोकभवन में मिलने के लिए बुलाया गया था जिसमे क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बातचीत की गई। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने बलरामपुर की गैंसरी से विधायक शैलेश सिंह शैलू को मिलने के लिए बुलाया था। इसके अलावा बांदा के तिंदवारी से विधायक बृजेश प्रजापति को भी बुलाया गया था।

बैठक के बाद जब भारतीय जनता पार्टी के विधायक शैलेश सिंह शैलू लोकभवन से बाहर निकले तो मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपने बयान में कहा कि यह बैठक नागरिकता संशोधन बिल (CAA) को लेकर बुलाई गई थी। जो भी हिन्दू, मुस्लिम, सिख और ईसाई भारत में रह रहे हैं उनको नागरिकता संशोधन बिल से घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे बताया कि मुख्यमंत्री से यह भी बात हुई है कि सब अपने-अपने इलाकों में जाएं और सारे कार्यक्रम भी करवाएं। साथ ही क्षेत्र में अमन और शांति बनाए रखने में सहयोग करें।

पश्चिम बंगाल सीएम NRC,CAB को लेकर बोली ये बड़ी बात

शैलेश सिंह शैलू ने बात करते हुए बताया कि विधायकों की नाराजगी पर मुख्यमंत्री से पहले ही बात हो गई थी इस मसले पर आज कोई भी बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी पार्टियों द्वारा जो लोगों को डराया धमकाया जा रहा है खास तौर पर मुसलमानों को डराया धमकाया जा रहा है। इस पर ध्यान देने की ज़रूरत है। नागरिकता संशोधन कानून सिर्फ बांग्लादेश, अफगानिस्तान तथा पाकिस्तान से आए हुए लोगों के लिए ही बनाया गया है।

बीजेपी विधायक बृजेश प्रजापति ने भी लोकभावन से निकलकर पत्रकारों से बातचीत किया। विधायकों द्वारा किये गए धरना प्रदर्शन में बृजेश प्रजापति भी बैठे हुए थे। उन्होंने बात करते हुए पत्रकारों को बताया कि कल के हंगामे के बारे में उनको कोई भी जानकारी नहीं है। साथ ही बताया कि इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथं से क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बात हुई है।