उन्नाव: रात भर लोगों पर हुआ पथराव, पुलिस ने आकर आरोपियों का दिया साथ

unnao stone throwing
image source - google

उन्नाव में सदर कोतवाली के पीडी नगर में दबंगों ने एक घर से रात भर मोहल्लेवालों पर पथराव किया। इसकी शिकायत जब स्थानीय लोगों ने पुलिस से की तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पथराव करने वालों पर कार्यवाही करने की जगह बातचीत करके चली गई। पुलिस के जाते ही दबंगों ने दोबारा पथराव करना शुरू कर दिया। जिससे गुस्साए मोहल्ले वालों ने पुलिस को दोबारा सूचना दी।

इस हरकत से लोग बहुत क्रोध में थे और आरोपी के घर के सामने सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हो गए। दोबारा मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों पर कार्यवाही करने के बजाए, स्थानीय लोगों को समझाती नजर आई। लोगों ने जब देखा कि पुलिस आरोपियों का ही साथ दे रही है। तो वे खुद आरोपी के घर में जबरन घुसने की कोशिश करने लगे। लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

सीएम योगी: जनता की राहत के लिए 15 कमेटियों का हुआ गठन

धरने पर बैठे लोग

इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों में काफी बहस हुई। स्थानीय लोगों ने दरोगा रामजीत पर आरोपी का साथ देने का इल्जाम लगाया है। स्थानीय लोगों ने यह भी कहा कि पीआरवी को बार-बार फोन किया गया। पुलिस के आने के बाद भी दबंग छत पर चढ़कर पुलिस को चिड़ाते रहे। पुलिस के द्वारा दबंगों पर कार्यवाही न किए जाने से क्रोधित लोग मोहल्ले में ही धरने पर बैठ गए। धरने पर लोग सैकड़ों की संख्या में एक साथ बैठे हैं। जिससे लॉक डाउन का उल्लंघन हुआ है।

About Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here